scriptFirst written suicide letter then brutally killed and thrown in the po | पहले लिखवाया सुसाइड लेटर फिर क्रूरता से मारकर तालाब में फेंक दिया | Patrika News

पहले लिखवाया सुसाइड लेटर फिर क्रूरता से मारकर तालाब में फेंक दिया

जैजैपुर के चोरभट्ठी के किशोरी की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। हत्या का आरोपी उसका प्रेमी ही निकला। जो अपनी प्रेमिका को इतनी हैवानियत के साथ मारा कि इसकी स्टोरी सुनकर लोगों का रूह कांप उठेगा। पहले तो उसने हत्या की बजाए सुसाइड का रूप देने के लिए प्रेमिका से सुसाइड लेटर लिखवाया फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और तालाब में शव को फेंक दिया।

जांजगीर चंपा

Published: March 05, 2022 09:10:48 pm

जांजगीर-जैजैपुर। हत्या की हैवानियत को सुनकर किसी थ्रिलर फिल्म का डायरेक्टर भी दंग रह जाएगा। छोटे से गांव का कम पढ़ा लिखा लड़का इतना मास्टरमाइंड निकलेगा किसी के गले से भी नहीं उतर सकता। क्योंकि युवक ने इतनी चालाकी से अपनी प्रेमिका को मारा जिसे देखकर पुलिस के भी रूह कांप उठे। एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव एवं एएसपी अनिल सोनी ने शनिवार को एसपी कार्यालय के कांफें्रस हाल में मीडिया को बताया कि किशोरी का प्रेमी जवाहर चंद्रा का गांव की ही १२-१३ वर्षीय किशोरी के साथ कुछ दिनों पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका चाहती थी कि वह उससे जल्द शादी कर ले। ताकि समाज में उसकी बदनामी न हो। लेकिन युवक को पता था कि पास्को एक्ट के तहत वह पकड़ा जाएगा। इसलिए प्रेमिका की हत्या के लिए बड़ी प्लानिंग की। प्लानिंग के तहत वह अपनी प्रेमिका को रात को एक बजे बुलाया। फिर उसे गांव के बाहर तालाब के किनारे ले जाकर उसके साथ अनाचार किया। फिर साथ जीने मरने की कसमें खाई। इतना ही नहीं प्रेमिका की हत्या के बजाए सुसाइड का रूप देने के लिए उससे सुसाइड नोट लिखवाया फिर उसकी गला दबाकर उसका शव तालाब में फेंक दिया। दो दिन बाद शव पानी से बाहर आया तो गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस संदेह के आधार पर प्रेमी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसमें उसने हत्या की वारदात कबूल कर लिया।
शक न हो इसलिए मोबाइल गिरवी रख दिया
शातिर युवक को पता था कि पुलिस मोबाइल काल डिटेल के आधार पर आरोपी को पकड़ती है इसलिए उसने पहले मोबाइल को दो तीन पहले किसी दूसरे के पास गिरवी रख दिया था। ताकि पुलिस को पता न चले। लेकिन पुलिस ने उसकी मोबाइल से राज उगलवा ही लिए। जिसमें बात चीत के कुछ अंश मिल ही गया।
नशा करने के बाद दिया वारदात को अंजाम
आरोपी कभी नशा नहीं करता था लेकिन जिस दिन उसे वारदात को अंजाम देना था उस दिन नशे की हालत में देखा गया था। इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देने के बाद भी वह लगातार नशा करने लगा था। जिससे लोगों को शक हो गया। आखिर वह ऐसा क्यों कर रहा है।
भागने के फिराक में था लेकिन पकड़ा गया
हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद वह भागने की फिराक में था लेकिन पुलिस ने शक के आधार पर उसे पहले ही पकड़ा लिया था। पुलिस तनिक भी देर नहीं करती तो वह भाग निकलता। और पुलिस को उसकी गिरफ्तारी के लिए काफी हायतौबा करनी पड़ती।
अंग्रेजी में लिखवाया था लेटर
पुलिस ने बताया कि लड़की पढऩे लिखने में होशियार थीद्ध वहीं लड़का उतना ही गदहा था। उसने लड़की से सुसाइड लेकर अंग्रेजी में लिखवाया था। सुसाइड नोड काफी लंबा चौड़ा था। यानी चार पत्तों में लिखा गया था। जिसमें समाज व लोक लाज से बचने के लिए वह ऐसी कर रही है। इसमें किसी का दोष न माना जाए जैसी मार्मिक बातें भी लिखी गई थी। सुसाइड लेकर को लेगिस के भीतर सुरक्षित रखा था। पंचनामा के दौरान सुसाइड नोट नहीं फटे थे और उसमें लिखे अक्षर साफ साफ दिखाई दे रहे थे। क्योंकि कागज भी मजबूत था।
गैंगरेप की भी आशंका
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गैंगरेप की आशंका से भी इनकार नहीं किया जा सकता। क्योंकि डॉक्टरों की रिपोर्ट के मुताबिक किशोरी के प्राइवेट पाटर््स काफी डैमेज हो चुके थे। किसी की हरकतों से इतनी विभत्य हालात नहीं हो सकते। फिलहाल पुलिस मामले की जांच गंभीतरा पूर्वक कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में और भी कई खुलासा हो सकता है।

पहले लिखवाया सुसाइड लेटर फिर क्रूरता से मारकर तालाब में फेंक दिया
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

Assam Flood: असम में बारिश और बाढ़ से भीषण तबाही, स्टेशन डूबे, पानी के बहाव में ट्रेन तक पलटीराजस्थान BJP में सियासी रार तेज: वसुंधरा ने शायरी से साधा निशाना... जिन पत्थरों को हमने दी थीं धड़कनें, वो आज हम पर बरस...कांग्रेस के बाद अब 20 मई को जयपुर में भाजपा की राष्ट्रीय बैठक, ये रहा पूरा कार्यक्रमTRAI के सिल्वर जुबली प्रोग्राम में PM मोदी ने लॉन्च किया 5G टेस्ट बेड, बोले- इससे आएंगे सकारात्मक बदलावपूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के बेटे के घर पर CBI की रेड, कार्ति बोले- कितनी बार हुई छापेमारी, भूल चुका हूं गिनतीक्रिकेट इतिहास के 5 सबसे लंबे गेंदबाज, नंबर 1 की लंबाई है The Great Khali के बराबरकुतुब मीनार और ताजमहल हिंदुओं को सौंपे भारत सरकार, कांग्रेस के एक नेता ने की है यह मांगकोर्ट में ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश होने में संशय, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में एक बजे सुनवाई, 11 बजे एडवोकेट कमिश्नर पहुंचेंगे जिला कोर्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.