बगरैल में पांच साल के मासूम की हत्या, गांव में फैली सनसनी

सूचना पाकर पुलिस(Notice police) तत्काल मौके पर पहुंची और शव का तालाब(pond) से बाहर निकाला। सोमवार की सुबह शव का पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम(Post mortem) के लिए रवाना कर दिया।

जांजगीर-चांपा. डभरा थानांतर्गत(Dabra Police Station) ग्राम बगरैल में रविवार की रात को पांच साल के मासूम(Innocent) के चेहरे में चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई है। आरोपियों(accused) ने शव को ठिकाना लगाने तालाब(Pond) में फेंक दिया है। हत्या की इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी(horripilation) फैल गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच के लिए जुटी हुई है, लेकिन हत्या का सुराग नहीं मिल पाया है।
डभरा पुलिस के मुताबिक बगरैल निवासी शिवदास के पांच वर्षीय पुत्र साहिल रविवार की शाम से अचानक लापता हो गया। उसका शव देर शाम को गांव के तालाब में देखा और इसकी जानकारी उसके परिजनों को दी। परिजनों ने मामले की रिपोर्ट डभरा थाने में दर्ज कराई है। सूचना पाकर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शव का तालाब से बाहर निकाला। सोमवार की सुबह शव का पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया। पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 302 के तहत जुर्म दर्ज कर जांच करने जुटी है। जांच के दौरान पुलिस संदेहियों से पूछताछ कर रही है। परिजनों के बयान के आधार पर जांच पड़ताल कर रही है लेकिन अब हत्या का सुराग नहीं लग पाया है। वारदात को अंजाम देने वालों ने मासूम की इतनी बेरहमी से मारा है कि उसे देखकर हर किसी का रूह कांप जा रहा है। बताया जा रहा है कि बदले की भावना से इस तरह की वारदात को अंजाम दिया है। थाना प्रभारी विवेक पांडेय का कहना है कि गांव में ऐसे संदेहियों को हिरासत में लिया गया है जिससे मृतक के पिता से पुरानी दुश्मनी थी।

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned