Video Gallery : जुआ खेल रहे फड़ पर पुलिस की दबिश, चार को दौड़ाकर पकड़ा, इतने रुपए किए गए जब्त

Shiv Singh

Publish: Mar, 14 2018 05:39:50 PM (IST)

Janjgir-Champa, Chhattisgarh, India

जांजगीर-चांपा. जिले के एसपी नीतु कमल को काफी दिनों से यह शिकायत मिल रही थी कि सक्ती विधायक के गृह ग्राम नगरदा क्षेत्र के ग्राम झरना में बड़े पैमाने पर जुआ चल रहा है। एसपी ने इसका पर्दाफाश करने के लिए क्राइम ब्रांच की टीम को निर्देशित किया।

क्राइम ब्रांच की टीम ने मंगलवार देर शाम मौके पर छापेमारी करके वहां चार लोगों को रंगे हाथ जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया। पुलिस के रेड की जानकारी हो जाने के चलते कई जुआरी मौके से भागने में कामयाब भी हो गए। पुलिस ने जुआरियों के पास से 18 हजार 990 रुपए नगद जब्त किया है।

Read More : बोर्ड परीक्षा बना कमाई का जरिया गलत टेंडरिंग से लगाए जा रहे वाहन

जुआ खेल रहे फड़ पर पुलिस की दबिश, चार को दौड़ाकर पकड़ा, इतने रुपए किए गए जब्त

एडिशनल एसपी पंकज चंद्रा से मिली जानकारी के मुताबिक नगरदा क्षेत्र के झरना गांव में जुआ की फड़ काफी दिनों से लग रही थी। यहां क्षेत्र ही नहीं जिले व आस-पास के जिलों के भी लोग जुआ खेलने पहुंच रहे थे। इसकी जानकारी मिलने पर एसपी ने क्राइम ब्रांच प्रभारी को छापेमारी करने के निर्देश दिए।

क्राइम ब्रांच प्रभारी ने कई अलग-अलग टीमें बनाई और साथ मंगलवार शाम को यहां कई ठिकानों में एक साथ छापेमारी की। इस दौरान एक जगह पर बाराद्वार निवासी प्रदीप सतनामी, वहीं के रहने वाले प्रताप सूर्यवंशी, झरना गांव निवासी सुकुलाल साहू और पुटेकेला गांव निवासी कार्तिकराम जायसवाल को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इनके पास से 18900 रुपए जब्त कर इनके खिलाफ 13 जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned