बिना खौफ खिलवाया जा रहा था सट्टा, क्राइम ब्रांच की टीम ने दी दबिश, चार सटोरिया गिरफ्तार

चार लोगों के कब्जे से क्राइम ब्रांच की टीम ने 5 लाख 45 हजार रुपए का नंबर सट्टा पट्टी जब्त किया है।

By: Shiv Singh

Published: 13 Mar 2018, 02:00 PM IST

जांजगीर-चांपा. एसपी नीतु कमल के आने के बाद लोग यह सोच रहे थे कि अब जिले से अपराध लगभग जड़ से खत्म हो चुका है। सक्ती के सटोरियों को शायद एसपी का खौफ नहीं था। यही वजह है कि वे अब भी खुलेआम सट्टा खिलवा रहे थे। क्राइम ब्रांच की टीम इस पर कार्रवाई करते हुए बड़े सटोरियों को पकड़ा है।

एसपी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि सक्ती में अब भी चोरी छिपे बड़ा सट्टा चल रहा है। इसके लिए उन्होंने क्राइम ब्रांच का अलर्ट करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम से रेड करवा दिया। क्राइम ब्रांच की चार टीमों ने चार अलग अलग स्थानों से 4 सटोरियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी पा ली है।

Read More : देखिए वीडियो, यहां डंडे के बल पर नगर सैनिक वसूलते हैं इतने रुपए, नहीं देने पर दी जाती है धमकी

पकड़े गए आरोपियों में आकाश अग्रवाल पिता कैलाश प्रसाद अग्रवाल, राजेंद्र सिदार पिता मधु सिदार, समीर खान पिता अब्दुल गफ्फार खान एवं बलराम बरेठ पिता निर्भया को सक्ती एवं जेठा से गिरफ्तार किया। चार लोगों के कब्जे से क्राइम ब्रांच की टीम ने 5 लाख 45 हजार रुपए का नंबर सट्टा पट्टी जब्त किया है। उक्त कार्रवाई में क्राइम ब्रांच प्रभारी विजय चौधरी, एएसपी मुकेश पांडेय, प्रआर. मनोज तिग्गा एवं उनकी टीम का योगदान था।

 बर्तन की दुकान से 18 हजार रुपए नगदी पार

वहीं दूसरी ओर शिवरीनारायण नगर स्थित एक बर्तन की दुकान से अज्ञात चोर ने 18 हजार रुपए नगदी पार कर दिया। मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है। शिवरीनारायण पुलिस के मुताबिक केरा निवासी संतोष कुमार देवांगन का शिवरीनारायण में बर्तन की दुकान है। सोमवार को जब वह अपनी दुकान खोलने आया तब दुकान का ताला टूटा हुआ पाया। अज्ञात चोर ने उसकी दुकान का ताला तोड़कर 18 हजार रुपए नगदी पार कर दिया था।

Shiv Singh Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned