scriptपिकनिक मनाने गए दोस्त ने कर दी हत्या, फिर लाश को की जलाने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार | Friend killed man and tried to burn dead body picnic accused arrested | Patrika News

पिकनिक मनाने गए दोस्त ने कर दी हत्या, फिर लाश को की जलाने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

locationजांजगीर चंपाPublished: Dec 08, 2020 03:45:08 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

पिकनिक मनाने गए दोस्तों में शराब के नशे में आपस में विवाद हो गया। नशे में विवाद इतना बढ़ गया कि अपने दोस्त की ही पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी।

Crime

मोमिनपारा में चाकूबाजी करने वाले दस्तगीर-जमन की गिरफ्तारी नहीं

बम्हनीडीह. पिकनिक मनाने गए दोस्तों में शराब के नशे में आपस में विवाद हो गया। नशे में विवाद इतना बढ़ गया कि अपने दोस्त की ही पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या करने के बाद भी मन नहीं भरा और शव को जलाने का भी प्रयास किया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार 5 दिसंबर को पुलिस को मोबाइल से सूचना मिली कि बम्हनीडीह धान मंडी के पास सतबहनिया मंदिर के बगल में एक व्यक्ति अधजला व नग्न अवस्था में मृत हालत में पड़ा हुआ है। जिस पर पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंची। जहां आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर गौरीशंकर पटेल द्वारा मृतक को पहचान कर अपना छोटा भाई शिवशकर पटेल (45) बताया । जिस पर गौरीशंकर की रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 302, 201 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था । विवेचना के दौरान गवाहों से पूछताछ पर पता चला कि शिवशंकर पटेल व रामायण पटेल 5 दिसंबर को सतबहनिया मंदिर के बगल पिकनीक मनाने गए थे।

दोनों ने मिलकर जमकर शराब पी। इसी बीच शिवशंकर व रामायण पटेल के बीच विवाद हो गया। दोनों शराब के नशे में टुत्र थे, इसलिए विवाद बढ़ता गया। रामायण पटेल द्वारा शिवशंकर पटेल को डंडे से ताबड़तोड़ वार किया गया। शिवशंकर शराब के नशे में होने के कारण जमीन पर गिर गया। फिर जमकर पिटाई किया गया।

इसके बाद भी रामायण पटेल का मन नहीं भरा और शिवशंकर के कपड़े व बोरा से आग लगाकर उसके सिर व छाती को जलाकर दिया गया। इसके बाद वहां रफू चक्कर हो गया। 7 दिसंबर को रामायण पटेल को थाना लाकर पूछताछ करने पर अपना गुनाह, कबूल किया गया। जिस पर पुलिस ने बम्हनीडीह पटेलपारा निवासी रामायण पिता बालकृष्ण पटेल (23) को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है। घटना प्रयुक्त डाटा को जब्त कर लिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो