गोबर बीनने गई महिला हुई लूट का शिकार, युवक ने झांसा देकर महिला के गले से सोने का चेन लूटकर भागा, गिरफ्तार

Loot Case: तड़के गोबर बीनने गई महिला के साथ लूट की घटना सामने आई है। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जांजगीर-चांपा. अकलतरा थाना क्षेत्रांतर्गत एक महिला के गले से युवक ने सोने का चेन लूटकर फरार हो गया। महिला तीन दिन पहले तड़के गोबर बीनने निकली थी। इसी समय युवक ने मौका पाकर उसके गले से चेन को लूटकर भाग निकला। महिला शास्त्री चौक के पीछे सोनार गली में रहती है। शिकायत के बाद लूट के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।

अकलतरा पुलिस ने बताया कि हर रोज की तरह वह तीन अप्रैल की सुबह भी गोबर बीनने गई थी। महिला अपने गले में सोने के चेन भी पहनी हुई थी। वह सुबह गोबर बीन रही थी इसी दौरान एक युवक वहां पहुंचा और महिला को झांसा देकर उसके गले से सोने के चेन छीनकर भाग निकला। महिला ने मामले की रिपोर्ट अकलतरा थाने में दर्ज कराई थी।

Read More: एक बार फिर मौसम में बदलाव, आने वाले दो दिनों में गरज के साथ हो सकती है बूंदाबांदी

पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ धारा 392 के तहत जुर्म दर्ज किया था। इस दौरान पुलिस अज्ञात लुटेरों की तलाश कर रही थी। आसपास के सीसीटीवी फुटेज की तलाश की जा रही थी। इसी दौरान पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में पता चला कि तुरकापारा वार्ड नंबर 10 अकलतरा निवासी वाहिद खान (47) उस दौरान वहां से गुजरा था। उसकी गतिविधि भी संदिग्ध लगी। उसे अपने कब्जे में लेकर पुलिस ने पूछताछ किया।

पूछताछ के दौरान वाहिद खान गोलमोल जवाब दे रहा था। कड़ाई से पूछताछ के दौरान वह अपनी गलती स्वीकार कर लिया। पुलिस ने उसके घर की तलाशी ली, जहां से सोने के चेन को बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।

Vasudev Yadav Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned