scriptशराब दुकान के गार्ड की हत्या, परिजनों ने 10 घंटे से अधिक किया चक्काजाम, मांगा 1 करोड़ मुआवजा-नौकरी | Guard murder: Liquor shop guart murder, demanding 1 crore compansation | Patrika News

शराब दुकान के गार्ड की हत्या, परिजनों ने 10 घंटे से अधिक किया चक्काजाम, मांगा 1 करोड़ मुआवजा-नौकरी

locationजांजगीर चंपाPublished: Nov 24, 2021 12:30:25 am

Guard Murder: बेदम पिटाई फिर मुंह को तहिए से दबाकर हत्या, मृतक के परिजन मुआवजे (Compansation) के रूप में 1 करोड़ रुपए नकद, मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी (Government job) व हत्या के आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी (Arrest) की मांग पर अड़े रहे

एटीएम उखाडऩे की साजिश का सरगना सहित तीन और गिरफ्तार

Relatives road blockade,एटीएम उखाडऩे की साजिश का सरगना सहित तीन और गिरफ्तार,Relatives road blockade

जांजगीर-चांपा. Guard Murder: नरियरा के शराब दुकान के गार्ड की अज्ञात लोगों ने सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात बेदम पिटाई की, फिर मुंह को तहिए से दबाकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना मिलने के बाद मंगलवार की सुबह से परिजनों ने मुलमुला के त्रिमूर्ति चौक में चक्काजाम कर दिया।
मृतक के परिजनों ने मुआवजे के रूप में 1 करोड़ रुपए नकद, मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी व हत्या के आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। वहीं पुलिस व प्रशासनिक अफसर भी मौके पर मृतक के परिजनों को समझाइश देते हुए बैठे रहे।

जांजगीर-चांपा जिले के मुलमुला थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम छयडोलिया निवासी महेश्वर शांडिल्य (40) नरियरा की शराब दुकान में गार्ड का काम करता था। सोमवार को उसने ड्यूटी की, फिर रात को खाना खाने के लिए नरियरा के मोटू ढाबा गया था। वहां से वह दुकान आ गया था।
Guard murder
IMAGE CREDIT: Liquor shop Guard murder
इसके बाद मंगलवार की सुबह जब शराब भ_ी के कर्मचारी दुकान खोलने गए तो उसकी खून से सनी लाश देखकर हैरत में पड़ गए। हत्या की प्रमुख वजह नरियरा के मोटू ढाबा में किसी से लड़ाई होना बताया जा रहा है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।
पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और फोरेंसिक एक्सपर्ट, डॉग स्क्वायड बुलाकर जांच में जुट गई। इधर घटना की सूचना परिजनों को मिलने के बाद बड़ी संख्या में छहडोलिया के ग्रामीण मुलमुला के त्रिमूर्ति चौक पहुंच गए और बिलासपुर-शिवरीनारायण-जांजगीर रोड को जाम कर दिया। इसके बाद वे प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

Read MOre: रात में फसल की रखवाली कर रहे पिता-पुत्र की नृशंस हत्या, 3 सगे भाई समेत 4 गिरफ्तार

पुलिस व राजस्व के अधिकारी मृतक के परिजन व ग्रामीणों को मनाने की कोशिश करते रहे लेकिन ग्रामीण 3 मांगों को लेकर डटे रहे। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या की धारा 302 के तहत जुर्म दर्ज कर जांच टीम गठित कर दी है।

1 करोड़ मुआवजा व सरकारी नौकरी की डिमांड
मृतक के परिजन एक करोड़ रुपए का मुआवजा, मृतक के परिजन को सरकारी नौकरी व हत्या के आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। सुबह से लेकर अब तक चक्काजाम चल ही रहा है।
चंद्रशेखर परमा, एसडीओपी जांजगीर

ट्रेंडिंग वीडियो