सन्न रह गए लोग जब जलते पैरावट के बीच दिखी युवक की अधजली लाश

पामगढ़ थानांतर्गत ग्राम कमरीद के एक पैरावट में एक व्यक्ति की जली हुई लाश देखकर गांव में सनसनी फैल गई।

जांजगीर-चांपा. पामगढ़ थानांतर्गत ग्राम कमरीद के एक पैरावट में एक व्यक्ति की जली हुई लाश देखकर गांव में सनसनी फैल गई।मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है।

पामगढ़ टीआई विवेक पाटले ने बताया कि बुधवार की सुबह सात बजे संतराम यादव के खलिहान में एक 25 वर्षीय युवक की लाश मिली है। युवक जींस पहना हुआ है। उसके शरीर में घने बाल मिले हैं। यहां तक की घुटने में भी उसके बाल हैं। जो जल नहीं पाया है। शव को देखकर उक्त युवक किसी पागल का होना बताया जा रहा है। उन्होंने बताया कि किसी युवक के घुटने में पहली बार बाल देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है। वह युवक पागल किस्म का था और ऐसा माना जा रहा है कि उसने खुदकुशी कर ली होगी।

 sensatio

टीआई पाटले का कहना है कि शव को देखकर हत्या की आशंका नहीं जताई जा सकती। क्योंकि शरीर में चोट के निशान नहीं है। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो पाई है। घटना के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है। बिलासपुर के एफएसएल की टीम के अलावा क्राइम ब्रांच टीम को भी जांच करने जुटी है। फिलहाल मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।
Show More
Piyushkant Chaturvedi
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned