scriptतेज रफ्तार ट्रक ने हेडमास्टर को कुचला, दर्दनाक मौत | High speed truck crushed the headmaster, painful death | Patrika News

तेज रफ्तार ट्रक ने हेडमास्टर को कुचला, दर्दनाक मौत

locationजांजगीर चंपाPublished: Jun 26, 2022 08:25:39 pm

अकलतरा के सिंघानिया पेट्रोल पंप के पास रविवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार हेडमास्टर को कुचल दिया। इससे हेडमास्टर की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर भारी भीड़ जुट गई थी।

तेज रफ्तार ट्रक ने हेडमास्टर को कुचला, दर्दनाक मौत

तेज रफ्तार ट्रक ने हेडमास्टर को कुचला, दर्दनाक मौत

जांजगीर-अकलतरा। पुलिस ने शव को ट्रक के टायरों के बीच से खींचकर निकाला। क्योंकि शव के परखच्चे उड़ गए थे। पुलिस ने शव किसी तरह अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं मौके पर ट्रक चालक मौके पर ट्रक छोड़कर भाग निकला। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। ट्रक में चावल लोड था जो अकलतरा के ही एक राइस मिल से गंतव्य की ओर जा रहा था।
अकलतरा पुलिस के अनुसार मिडिल स्कूल कटघरी का हेडमास्टर अजय कुर्रे रविवार की सुबह ११ बजे अपने बीमार पिता को देखने के लिए पचरी गांव जा रहा था। सीसी रोड होते हुए वह मेन रोड में पहुंचा। इसी दौरान सामने से ट्रक आ गया और ट्रक की रफ्तार की तेज थी। जिससे शिक्षक ट्रक के पहिए के नीचे ही आ गया। इससे उसके गर्दन का निचला हिस्सा पूरी तरह से क्षत विक्षत हो गया। पुलिस ने जैसे तैसे कर उसके आधे शरीर को निकाला। इस दौरान मौके पर भीड़ टूट पड़ी थी। पुलिस ने शिक्षक के परिजनों को फोन पर सूचना दी। वहीं घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई थी। जिसे पुलिस ने किसी तरह हटाया। फिलहाल पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ धारा ३०४ ए के तहत जुर्म दर्ज किया है।
डेंजर जोन बना यह स्पॉट
सिंघानिया पेट्रोल पंप के पास लगातार सड़क दुर्घटना होने से यह जगह डेंजर जोन के नाम से जाना जा रहा है। यहां पर आए दिन सड़क दुर्घटना होते रहती है। क्योंकि यहां पर हमेशा राइस मिल से निकलने वाला भारी वाहन गुजरते रहती है। जिसकी चपेट में आकर लोग सड़क दुर्घटना के शिकार होते रहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो