कोरोना को मात देने जल्द शुरू होगी होम डिलीवरी की सुविधा, व्हाट्सएप पर ऑर्डर से घर तक पहुंचेगा राशन सामान

Coronavirus: कोरोना से लडऩे जनता कफ्र्यू की तरह जांजगीर-चांपा जिले के लोगों द्वारा लॉकडाउन का पालन किया जा रहा है। बिना जरुरी काम लोग सड़कों पर नहीं निकल रहे हैं।

By: Vasudev Yadav

Published: 27 Mar 2020, 05:30 PM IST

जांजगीर चांपा. शहर में लॉकडाउन है। निर्धारित समय पर ही लोग जरूरत के सामान खरीदने ही निकल रहे हैं। इधर दुकानों में खरीददारी के दौरान भी भीड़ न हो इसके लिए अब वार्डवार होम डिलीवरी की सुविधा भी किराना व्यवसासियों द्वारा शुरु की जाएगी। इसमें आम जनता घर बैठे जरूरत के सामान ऑर्डर कर मंगा सकेंगे। इसके लिए व्यवसायी जल्द ही अपना व्हाट्सअप संपर्क नंबर जारी करेंगे।

Read More: कोरोना रिलिफ फंड में पहले ही दिन जमा हुए 2.26 लाख रुपए, 91901-00701-51794 बैंक खाते में आप भी जमा कर सकते हैं सहयोग राशि
शुक्रवार को इसी संबंध में कलेक्टर जनक प्रसाद पाठक ने कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए बनाए गए कोर कमेटी की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने कहा कि दुकानों की आवश्यक भीड़ को रोकने के लिए वार्डवार होम डिलीवरी सुविधा जल्द शुरु की जाएगी। कलेक्टर ने इस संबंध में किराना व्यवसायी संघ के पदाधिकारियों से चर्चा की। किराना व्यापारियों द्वारा शीघ्र ही संपर्क नंबर व्हाट्सएप नंबर जारी कर दिया जाएगा। घर पहुंच सेवा देने वाले कर्मचारियों को पुलिस द्वारा पास भी जारी की जाएगी।

सामानों की आपूर्ति भी नहीं रुकेगी
कलेक्टर ने कहा कि थोक व्यापारियों से भी संपर्क कर अंतर जिला पास जारी किया जा रहा है, ताकि दुकानदारों को सामान की आपूर्ति निरंतर बनी रहे। जिला प्रशासन की इस व्यवस्था से कोरोना वायरस के संक्रमण के मद्देनजर दुकानों में होने वाली भीड़ से बचा जा सकेगा और सोशल डिस्टेंस भी बना रहेगा।

Vasudev Yadav
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned