scriptचरित्र शंका में पति ने गला रेतकर पत्नी की कर दी हत्या, रेलवे पटरी किनारे मिली लाश | Husband killed his wife character doubt body found on railway tracks | Patrika News
जांजगीर चंपा

चरित्र शंका में पति ने गला रेतकर पत्नी की कर दी हत्या, रेलवे पटरी किनारे मिली लाश

पति ने शुक्रवार की सुबह आपसी कलह के चलते अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। महिला का शव नहरिया बावा मंदिर रूट में रेलवे पटरी किनारे मिला है।

जांजगीर चंपाSep 12, 2020 / 02:31 pm

Bhawna Chaudhary

crime.jpeg

जांजगीर-चांपा. नैला चौकी क्षेत्र में एक पति ने शुक्रवार की सुबह आपसी कलह के चलते अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। महिला का शव नहरिया बावा मंदिर रूट में रेलवे पटरी किनारे मिला है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।

नैला पुलिस के मुताविक प्रार्थी कोसमंदा निवासी केदारनाथ कौशिक ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि इसकी लड़की ललिता कश्यप की नहरिया बाबा मंदिर के पास शव मिला है। उसके दामाद कन्हैया कश्यप ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दिया है। विवेचना के दौरान प्रभारी ने बताया कि इसकी लड़की ललिता कश्यप (28) जिसकी शादी वर्ष 2016 में ग्राम चंडीपारा पामगढ़ निवासी कन्हैया कश्यप से सामाजिक रीति रिवाज से हुई थी। शादी की शुरुआती दिनों में ही लड़की ललिता को पता चला कि उसका पति कन्हैया शराबी व नशे का आदी है। आए दिन नशे में रहता है और उसकी लड़की से मारपीट करता था।

शादी में दहेज में दिए सामान को बेचकर शराब पी गया है। जिसे समझाने पर भी उसकी आदत में कोई सुधार नहीं हुआ। इसकी लड़की साल 2016 में ही अपने पति सास ससुर के विरुद्ध दहेज बताना की रिपोर्ट थाना पामगढ़ में लिखाई थी। जिससे उसके माता पिता वा आरोपी दामाद को जेल गया था। उसके बाद भी आरोपी का उसकी लड़की के साथ मिलना जुलना आना जाना करती थी। विवेचना के दौरान आरोपी कन्हैया कश्यप पिता जीवन लाल कश्यप अपने किराए के घर ग्राम कन्हाईबंद में किया था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार किया है।

पुलिस ने आरोपी कन्हैया कश्यप पिता जीवन लाल कश्यप (23) निवासी ग्राम चंडीपारा पामगढ़ से घटना में प्रयुक्त हसिया को बरामद कर धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया। जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया। इस कार्रवाई में चौकी प्रभारी नैला सउनि ओमप्रकाश के, सडनि दलाल बरेठ, प्रआ. चंद्रशेखर पटेल, आरक्षक लक्ष्मीकांत कश्यप एवं स्टाफ का सराहनीय योगदान रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो