पुल टूटा आवागमन अवरूद्ध, रूट डायवर्ट कर गुजारे जा रहे वाहन

नरियरा से मुलमुला के बीच नेशनल हाईवे में बना पुल टूट जाने से इस रूट में शुक्रवार की सुबह से लेकर शाम तक आवागमन अवरूद्ध हो गया है। इससे भारी वाहन चालकों के अलावा छोटे वाहनों को रूट डायवर्ट कर गुजारा जा रहा है।

जांजगीर-चांपा.  नरियरा से मुलमुला के बीच नेशनल हाईवे में बना पुल टूट जाने से इस रूट में शुक्रवार की सुबह से लेकर शाम तक आवागमन अवरूद्ध हो गया है। इससे भारी वाहन चालकों के अलावा छोटे वाहनों को रूट डायवर्ट कर गुजारा जा रहा है। बताया जा रहा है कि बारिश के चलते यह पुल पूरी तरह से खतिग्रस्त हो गया है। इससे यह मार्ग खतरे से खाली नहीं था। बताया जा रहा है कि पुल में दरारें पड़ गई थी। इससे भारी वाहनों के फसने का खतरा था।

यहां से गुजरना खतरे से खाली नहीं था। नेशनल हाईवे ने शुक्रवार को पुल की मरम्मत के लिए कवायद शुरू की थी। शुक्रवार की सुबह से पहले इस रूट से गुजरने वाले वाहनों का रूट डायवर्ट किया। बताया जा रहा है कि इस रूट के वाहनों को मुलमुला होते हुए पामगढ़ रूट से गुजार कर अकलतरा बायपास से निकाला जा रहा है। रूट डायवर्ट होने से इस रूट के वाहनों को तकरीबन पांच किलोमीटर का सफर अतिरिक्त तय करना पड़ रहा है। गौरतलब है कि नेशनल हाईवे क्रमांक 49 होने से इस रूट में सुबह से लेकर शाम तक हजारों की संख्या में छोटे एवं भारी वाहन गुजरते हैं।
Piyushkant Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned