scriptभीख मांगने के बहाने करता था चोरी, गिरोह पकड़ाया | Janjgir News : Used to pretend to begging stealing, gang caught | Patrika News

भीख मांगने के बहाने करता था चोरी, गिरोह पकड़ाया

locationजांजगीर चंपाPublished: Jul 30, 2017 12:53:00 pm

भीख मांगने के बहाने सूने घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है।

Used to pretend to begging stealing, gang caught

Used to pretend to begging stealing, gang caught

अकलतरा. भीख मांगने के बहाने सूने घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। दरअसल अकलतरा के रहसबेड़ा निवासी लखेश्वर भुवने के सूने मकान में गिरोह के दंपती पान पेंचिस लेकर भीख मांगने के बहाने घुसे थे और चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे। मोहल्ले के लोगों ने संदेहियों को रंगे हाथ पकड़ा और पुलिस के हवाले किया है। पुलिस संदेहियों से पूछताछ कर रही है। फिलहाल उनके खिलाफ जुर्म दर्ज नहीं हुआ है।

अकलतरा में लगातार चोरी हो रही है। किसी के घर से लौपटाप पार हो रहा तो किसी के घर से टुल्लू पंप की चोरी हो रही। किसी के सूने मकान से टीवी पंखे की चोरी हो रही तो किसी के घर से कुछ और सामान। इस बात खुलासा तब हुआ जब वार्ड नंबर पांच रहसबेड़ा के लोगों ने भीख मांगने वाले गिरोह के दंपती को बाल बच्चे के साथ पकड़ा। लखेश्वर भुवने किसी काम से बाहर गए था। उसके सूने मकान का फायदा उठाकर एक महिला व पुरुष घर में घुसे और आलमारी को तोड़कर चोरी कर रहे थे। तभी लखेश्वर भुवने अपने घर पहुंच गया और उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया। मोहल्ले के लोगों ने चोरों की जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो