शिविर के माध्यम से दी छात्र-छात्राओं को यातायात की जानकारी

टीसीएल कालेज में यातायात जागरूकता लाने एसपी अजय यादव के मार्गदर्शन में विशेष शिविर का आयोजन किया गया। कालेज के छात्र छात्राओं के अलावा कालेज के प्राध्यापकों ने शिविर का लाभ लिया।

By: Piyushkant Chaturvedi

Published: 17 Oct 2016, 02:04 PM IST

जांजगीर-चांपा.  टीसीएल कालेज में यातायात जागरूकता लाने एसपी अजय यादव के मार्गदर्शन में विशेष शिविर का आयोजन किया गया। कालेज के छात्र छात्राओं के अलावा कालेज के प्राध्यापकों ने शिविर का लाभ लिया। यातायात प्रभारी शीतल सिदार के मार्गदर्शन में शिविर में सैकड़ो बच्चों से भाग लिया। शिविर में शीतल सिदार ने छात्रों को यातायात के नियमों की जानकारी दी। छात्रों को बताया गया कि दोपहिया वाहन चालक हेलमेट पहनकर वाहन चलाएं। इससे दुर्घटना की आशंका से बचा जा सकता है। छात्रों को बेनर पोस्टर प्रदान कर एक यातायात जागरूकता रैली निकाली गई। रैली टीसीएल कालेज से निकलकर स्टेशन चौक नैला पहुंची।

इसके अलावा छात्रों द्वारा नुक्कड़ नाटक का भी मंचन किया गया। नाटक देखकर शहर के लोग हैरत में थे और वे यातायात के प्रति सतर्क होते नजर आए। छात्रों को फेसबुक, वाट्सअप ऐस के जरिए अधिक से अधिक संख्या में जोड़कर लोगों की सुरक्षा को लेकर अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने का आह्वान किया गया। इस अवसर पर कालेज के प्रोफेसर डॉ. अभय सिन्हा, डॉ. आभा सिन्हा, एसडीएम चंद्रकांता धु्रव, निर्वाचन अधिकारी जीपी साहू के अलावा शिविर में ७० छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।
Piyushkant Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned