scriptआठ माह बाद भी मांगे अधूरी, छह मार्च को ये करेंगे धरना प्रदर्शन | Janta Congress Chhattisgarh will Perform | Patrika News
जांजगीर चंपा

आठ माह बाद भी मांगे अधूरी, छह मार्च को ये करेंगे धरना प्रदर्शन

– पूर्व में जून 2018 में धरना प्रदर्शन एवं चक्काजाम करते हुए शासन का ध्यान आकृष्ट करने की कोशिश की गई थी

जांजगीर चंपाMar 01, 2019 / 12:22 pm

Vasudev Yadav

आठ माह बाद भी मांगे अधूरी, छह मार्च को ये करेंगे धरना प्रदर्शन

आठ माह बाद भी मांगे अधूरी, छह मार्च को ये करेंगे धरना प्रदर्शन

सक्ती. जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के कार्यकर्ताओं ने कार्यकारी जिलाध्यक्ष अर्जुन राठौर के मार्गदर्शन में पूर्व विधान सभा अध्यक्ष युवा तुलेश त्रिवेदी के नेतृत्व में एसडीएम को 11 सूत्रीय मांगों पर ज्ञापन सौंपा है। पदाधिकारियों ने बताया कि जकांछजे द्वारा आगामी 6 मार्च को क्रांति कुमार महाविद्यालय जेठा के समीप धरना प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया है। पूर्व में जून 2018 में धरना प्रदर्शन एवं चक्काजाम करते हुए शासन का ध्यान आकृष्ट करने की कोशिश की गई थी। जिस पर दंडाधिकारी तहसीलदार बाराद्वार द्वारा लिखित आश्वासन दिया गया था कि मांगों पर शीघ्र कार्रवाई की जाएगी मगर 8 माह हो जाने के बाद भी कोई पहल नहीं हुई।
मांगों को लेकर पुन: धरना प्रदर्शन और चक्काजाम किया जाएगा। जिला कार्यकारी अध्यक्ष अर्जुन राठौर ने बताया कि शासन-प्रशासन पिछले 8 माह से जनता की छोटी-छोटी मांगों को नजरअंदाज करते हुए उदासीनता बरत रही है जिससे कई प्रकार की समस्याओं से जनता को जूझना पड़ रहा है। खामियाजा आम आदमी को भुगतना पड़ रहा है।
यह भी पढ़ें
धारदार हथियार से महिला की हत्या

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष युवा तुलेश त्रिवेदी ने बताया कि पूर्व में हमने इन्हीं मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन व चक्काजाम किया था तब नियुक्त दंडाधिकारी द्वारा लिखित आश्वासन दिया था जिसके बाद हमने धरना प्रदर्शन स्थगित कर दिया गया था क्योंकि हमारा उद्देश्य धरना प्रदर्शन करना नहीं था बल्कि जनता की सुविधा दिलाना है मगर आश्वासन दिए आज ८ माह बीत गए मगर उन मांगों को कोई कार्रवाई तो दूर पहल भी नहीं हुई। जिससे हम पुन:धरना प्रदर्शन व चक्काजाम के लिए बाध्य हो गए हैं। ज्ञापन सौंपने वालों में अर्जुन राठौर, तुलेश त्रिवेदी, तेरस खुसर्,े घनश्याम राठौर, गणेश चंद्रा सरपंच जेठा सुरेंद्र राठौर खुंटादहरा संजय राठौर सहित पदाधिकारी और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Home / Janjgir Champa / आठ माह बाद भी मांगे अधूरी, छह मार्च को ये करेंगे धरना प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो