scriptबस ने साइकिल सवार को रौंदा | Just hit a bicycle rider, die | Patrika News

बस ने साइकिल सवार को रौंदा

locationजांजगीर चंपाPublished: Aug 01, 2017 12:03:00 pm

बाराद्वार-सक्ती रोड में मुक्ता स्थित ढाबा के पास रविवार रात आठ बजे तेज
रफ्तार बस ने एक साइकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया। साइकिल सावर की
पहचान रिस्दा निवासी गोविंदा पिता पलटन भैना के रूप में हुई है।

Just hit a bicycle rider, die

Just hit a bicycle rider, die

जांजगीर-चांपा. बाराद्वार-सक्ती रोड में मुक्ता स्थित ढाबा के पास रविवार रात आठ बजे तेज रफ्तार बस ने एक साइकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया। साइकिल सावर की पहचान रिस्दा निवासी गोविंदा पिता पलटन भैना के रूप में हुई है।

सड़क दुर्घटना में गोविंदा काफी गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने उसे गंभीर अवस्था में संजीवनी 108 एंबुलेंस से सक्ती स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। इलाज के गोविंदा की मौत हो गई। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज जांच शुरू कर दिया है।

बाराद्वार पुलिस के अनुसार रिस्दा निवासी गोविंदा पिता पलटन भैना रविवार की रात अपनी साइकिल से बाराद्वार गया हुआ था। रात आठ बजे वह वहां अपने गांव लौट रहा है। वह जैसे ही मुक्ता स्थित ढाबा के पास पहुंचा सामने से आ रही तेज रफ्तार बस की लाइट से वह गिरने लगा।

बस भी तेज रफ्तार में थी, इससे बस चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और साइकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों ने गोविंदा को लहूलुहान हालत में उठाकर सक्ती सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने घायल का इलाज शुरू किया, लेकिन इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई।

गोविंदा की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर घटना स्थल पर एकत्र होकर चक्का जाम करने की कोशिश किया। इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बस मालिक को बुलाकर मृतक के परिजनों को मुआवजा के रूप में 20 हजार रुपए तत्कालिक सहायता दिलवाई। इसी तरह प्रशासन की ओर से भी पीडि़त परिवाह को 25 हजार रुपए देने का आश्वासन दिया गया है। तब जाकर परिजन माने। इधर पुलिस ने बस सीजी 10 सी 1311 के चालक रामलाल पटेल को धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो