scriptमां के साथ सो रही बच्ची का मुंह दबाकर ट्रक ड्राइवर ने किया अपहरण, अंजली ने ऐसे किया परेशान तो ट्रक ड्राइवर ने ये किया… | Kidnapping | Patrika News

मां के साथ सो रही बच्ची का मुंह दबाकर ट्रक ड्राइवर ने किया अपहरण, अंजली ने ऐसे किया परेशान तो ट्रक ड्राइवर ने ये किया…

locationजांजगीर चंपाPublished: Sep 07, 2019 11:31:27 am

Submitted by:

Vasudev Yadav

Kidnapping: अज्ञात ट्रक चालक द्वारा बच्ची का अपहरण करने का मामला सामने आया है।

मां के साथ सो रही बच्ची का मुंह दबाकर ट्रक ड्राइवर ने किया अपहरण, अंजली ने ऐसे किया परेशान तो ट्रक ड्राइवर ने ये किया...

मां के साथ सो रही बच्ची का मुंह दबाकर ट्रक ड्राइवर ने किया अपहरण, अंजली ने ऐसे किया परेशान तो ट्रक ड्राइवर ने ये किया…

जांजगीर-चाम्पा. घर में मां के साथ सो रही बच्ची को ट्रक चालक अपहरण कर ट्रक में लेकर फरार हो गया। बच्ची के ज्यादा रोने से चालक परेशान हो गया तो उसे दूसरे गांव में छोड़कर भाग गया। डायल 112 की टीम द्वारा कार्रवाई करते हुए बच्ची को परिजन के हवाले कर दिया गया है।
डायल 112 की टीम ने बताया कि डभरा थाना अंतर्गत बड़े मुड़पार निवासी धरमदास की पत्नी अपने तीन साल की बच्ची अंजली को लेकर अपने घर में सोई हुई थी। इसी दौरान शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात अज्ञात ट्रक चालक ने घर में घुसकर बच्ची का मुंह बंद करते हुए उसे उठाकर ले गया। अपहरण के बाद गांव से बाहर निकल गया। इस दौरान उसके मारपीट भी करने लगा। बच्ची जब ज्यादा रोने लगी तो ट्रक चालक ने लक्ष्मण भाठा गांव में उसको छोड़कर फरार हो गया।
यह भी पढ़ें
सिपाही का ये वीडियो हुआ वायरल, विभाग के अफसरों तक पहुंचा, मचा हड़कंप

सुबह करीब छह बजे रोती-बिलखती बच्ची पर गांव की मितानीन सुखमति लहरे की नजर पड़ी। वहां पहुंचकर बच्ची से पूछताछ की। तब बच्ची ने अपना नाम अंजली और बड़े मुड़पार का होना बताई। सुखमति बाई ने डायल 112 को फोन की। उसके बाद तत्काल डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद बच्ची के बताए अनुसार उसके पिता धरमदास को सूचना दिया गया।
धरमदास की पत्नी इधर अपने बच्ची को घर में नहीं पाकर इधर-उधर खोजबीन कर रही थी। वह काफी परेशानी थी। इसी दौरान डायल 112 की टीम द्वारा फोन जाने पर वह खुश होकर लक्ष्मणभाठा पहुंची। जहां अपने लाडली अंजली को पाकर बहुत खुश हुई। डायल 112 की टीम ने अंजली को उसके परिजनों के सुपुर्द किए।
Click &
यह भी पढ़ें

Chhattisgarh News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो