scriptपढि़ए क्या हुआ जब सब इंस्पेक्टर के घर घुस गया किंग कोबरा | King Cobra entered the house of Sub Inspector | Patrika News

पढि़ए क्या हुआ जब सब इंस्पेक्टर के घर घुस गया किंग कोबरा

locationजांजगीर चंपाPublished: Aug 06, 2019 06:14:58 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

King Cobra entered the house : घर में किंग कोबरा घुस जाने के बाद घर के सदस्यों के बीच अफरा-तफरी मच गई। बार-बार भगाए जाने के बाद भी जब सांप नहीं भागा तो…

पढि़ए क्या हुआ जब सब इंस्पेक्टर के घर घुस गया किंग कोबरा

पढि़ए क्या हुआ जब सब इंस्पेक्टर के घर घुस गया किंग कोबरा

जांजगीर-चांपा. जांजगीर के पुलिस क्वार्टर में एक सब इंस्पेक्टर दिनेश शर्मा के घर में सोमवार की रात किंग कोबरा (Cobra) घुस आया। इंस्पेक्टर के घर में अफरा-तफरी का आलम था। अपने तरफ से शर्मा ने कोबरा को भगाने का प्रयास किया। आसपास के लोगों को भी बुलाया। इसके बाद भी कोबरा घर से टस से मस भी नहीं हुआ।
यह भी पढ़ें
Heavy Rain : दर्री डेम का जलस्तर बढ़ा, खोले गए दो गेट, घंटाघर मार्ग पर घुटनों तक पानी, देखिए वीडियो…

इसके बाद भी जब कोबरा (Cobra) नहीं भागा तो शर्मा ने खोखरा गांव के स्नैक केचर (Snake catcher) संतोष रात्रे को बुलाना पड़ गया। स्नैक केचर (Snake catcher) ने कोबरा को पलक झपकते आसानी से पकड़ लिया और घर से बाहर निकाल दिया। कोबरा (Cobra) को एक प्लास्टिक के डिब्बे में रखा गया। इसके बाद उसे शहर से बाहर छोड़ा गया। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई थी। लोगों के बीच दहशत का आलम था।

पढि़ए क्या हुआ जब सब इंस्पेक्टर के घर घुस गया किंग कोबरा

डायल 112 की टीम ने दिखाई तत्परता
दिनेश शर्मा के घर जब किंग कोबरा निकला तो उसने मामले की सूचना डायल 112 को दी। डायल 112 के कर्मचारी नरेश खांडे, योगेश कौशिक ने अपनी ओर से सांप को निकालने कोशिश की, लेकिन उन्हें भी कामयाबी नहीं मिली। आखिरकार उन्होंने तत्काल स्नैक मैन (Snake catcher) को पकड़कर लाया। स्नैक मैन (Snake catcher) ने सांप (Cobra) को निकाला तो शर्मा परिवार ने राहत की सांस ली।

Janjgir-Champa से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो