scriptआसमान से गिरी आफत की बिजली, जांजगीर-चांपा जिले में दो लोगों की मौत | Lightning of disaster fell two in Janjgir Champa lost their lives | Patrika News

आसमान से गिरी आफत की बिजली, जांजगीर-चांपा जिले में दो लोगों की मौत

locationजांजगीर चंपाPublished: Sep 19, 2021 11:36:59 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Thunderstorm News: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में रविवार को हुई हल्की बारिश के साथ आकाशीय गरज चमक कहर बनकर टूटा है। बारिश के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त तो था ही गाज से दो लोगों की मौत भी हो गई।

Thunderstorrm

Thunderstorrm File Photo

जांजगीर-चांपा. Thunderstorm News: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में रविवार को हुई हल्की बारिश के साथ आकाशीय गरज चमक कहर बनकर टूटा है। बारिश के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त तो था ही गाज से दो लोगों की मौत भी हो गई। पहली घटना बाराद्वार थाना क्षेत्र के ग्राम ठठारी की है। जहां सुकराम लहरे (45) रविवार की सुबह खेत में निदाई कर लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में उसके ऊपर आकाशीय बिजली गिर गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना परिजनों को दी गई।
परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पास्टमार्टम के लिए भेज दिया। दूसरी घटना नैला चौकी क्षेत्र की है। नैला पुलिस के अनुसार भाठापारा नैला निवासी जगजीवन कश्यप पिता व्यासनारायण (36) अपनी खेत में दवा का छिड़काव करने गया था। इसी दौरान वह आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो