ऐसा क्या हुआ बूथ में कि कलेक्टर को देख हैरान हुए मतदाता

ऐसा क्या हुआ बूथ में कि कलेक्टर को देख हैरान हुए मतदाता

Deepak Sahu | Publish: Apr, 23 2019 02:21:55 PM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 02:21:56 PM (IST) Janjgir Champa, Janjgir Champa, Chhattisgarh, India

* कलेक्टर नीरज बंसोड़ और कांग्रेस प्रत्याशी रवि भारद्वाज ने सपरिवार किया मतदान

* पिछली बार इस सीट पर सबसे काम 60 % (वोटिंग टर्न आउट) मतदान हुआ था

 

 

जांजगीर-चांपा। लोकसभा चुनाव में मंगलवार 23 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के 7 सीटों के लिए मतदान किया जा रहा है। इस चरण में जांजगीर संसदीय सीट के लिए भी चुनाव हो रहा है। चुनाव में मतदान करने के लिए मंगलवार की सुबह करीब 11.30 बजे कलेक्टर राकेश बंसोड़ पत्नी के साथ आदर्श मतदान केंद्र 99 में पहुंचकर अपने मताधिकार प्रयोग किया और लोगो से वोट करने की अपील की।

वही एक तरफ जांजगीर के कांग्रेस प्रत्याशी रवि भारद्वाज ने खरौद के तिवारी पारा के मतदान केंद्र में वोटिंग किया।मतदान के दौरान पत्नी भूमि भारद्वाज और बहन मोनिका, रोमा ने भी साथ बूथ पहुंचकर वोटिंग किया और लोगो से मतदान की अपील की।

लोगो का हुआ ध्यान आकर्षित

बूथ में पहले से ही कुछ मतदाता मतदान करने के लिए लाइन लगाकर खड़े थे। इस समय कलेक्टर राकेश सामान्य मतदाता की तरह उन मतदाताओं के पीछे जाकर खड़े हुए उनके साथ उनकी पत्नी व एसपीबी लाइन में खड़े हो गए। करीब 15 से 20 मिनट इंतजार के बाद जब उनकी बारी आई तो वह बूथ के अंदर पहुंचे और अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मताधिकार का प्रयोग करने के बाद जब कलेक्टर बाहर निकले तो मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि जिले में शांतिपूर्ण मतदान चल रहा है। कुछ मतदान केंद्रों में ईवीएम मशीन में तकनीकी खराबी आई थी जिसे मरम्मत कराते हुए तत्काल मतदान शुरू करवाया गया है।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned