scriptप्यार करने के बहाने की शादी और जब मन भर गया तो… | lover left his first wife and doing second marriage in janjgir Champa | Patrika News

प्यार करने के बहाने की शादी और जब मन भर गया तो…

locationजांजगीर चंपाPublished: Jul 04, 2019 09:37:42 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

शिवरीनारायण क्षेत्र के ग्राम कचंदा के एक युवक ने एक युवती को अपने प्रेम के जाल में फंसा कर शादी की (love marriage) और जब उसका मन उस युवती से भर गया तो उसे छोड़ दिया

love marriage

प्यार करने के बहाने की शादी और जब मन भर गया तो…

जांजगीर-चांपा. शिवरीनारायण क्षेत्र के ग्राम कचंदा निवासी युवती से बर्रा निवासी बस संचालक के पुत्र ने लगातार तीन साल तक प्रेम करने का ढोंग किया। पुरी के मंदिर में दोनों ने आपसी सहमति से शादी (love marriage) की। इसके बाद जब युवक का युवती से मन भर गया तो उससे दूरी बना ली। हद तो तब हो गई जब युवक एक दूसरी लड़की से शादी भी कर रहा है।

अपने बच्चे का नाम रखते वक़्त ना करें ये गलती, जिंदगी भर पड़ेगा पछताना

इसकी भनक उसकी प्रेमिका को लगने के बाद वह अब न्याय की गुहार लगाने दर-दर भटक रही है। यहां तब वह एसपी के पास भी शिकायत करने आई, लेकिन एसपी ने उसे सखी वन स्टाप सेंटर जानी की नसीहत दे दी। इससे पहले युवती शिवरीनारायण थाना गई थी जहां थानेदार ने युवती को धारा 155 यानी पुलिस हस्तक्षेप अयोग्य अपराध की पावती काटकर दे दी।

छत्तीसगढ़ में बनेंगे ये सात नए जिले, 15 अगस्त को हो सकती है घोषणा

पुलिस के मुताबिक कचंदा की युवती की बर्रा निवासी आनंद शुक्ला पिता प्रेमशंकर शुक्ला के साथ तीन साल पहले दोस्ती हुई। दोस्ती बढ़ती गई फिर दोनों मई महीने में पुरी यात्रा में गए और वहीं दोनों आपस में शादी (love marriage) कर ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो