धार्मिक कार्यक्रम में गई किशोरी से गैंगरेप, खून से लथपथ छोड़ गए दरिंदे

बिलासपुर जिले के मस्तूरी में युवती के साथ गैंगरेप का विवाद अभी सुलझा ही नहीं है और फिर सक्ती के मोहदीकला ग्राम में एक नाबालिग के साथ गैंगरैप का मामला सामने आया है।

जांजगीर-चांपा. बिलासपुर जिले के मस्तूरी में युवती के साथ गैंगरेप का विवाद अभी सुलझा ही नहीं है और फिर सोमवार की सुबह सक्ती के मोहदीकला ग्राम में एक नाबालिग के साथ गैंगरैप का मामला सामने आया है। परिजनों के मुताबिक नाबालिग रविवार की रात अपनी सहेलियों के साथ पास के गांव नौरंगपुर नवधा रामायण में शामिल होने गई थी। वह सुबह तक अपने घर नहीं पहुंच पाई। उसके परिजनों ने बताया कि सोमवार की सुबह घर के पीछे खेत में संदिग्ध अवस्था औंधे मुंह गिरी पड़ी रही।

परिजनों ने किशोरी को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सक्ती में भर्ती कराया है। सक्ती के डॉक्टरों ने नाबालिग की स्थिति को देखते हुए तत्काल जिला अस्पताल भेज दिया है। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने उसे सिम्स भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक सक्ती थानांतर्गत मोहदीकला निवासी 16 वर्षीय नाबालिग अपनी चार सहेलियों के साथ नवधा रामायण सुनने रविवार की रात आठ बजे पास के गांव नौरंगपुर गई थीं। रात को उनकी सभी सहेलियां नवधा रामायण सुनकर वापस लौट गईं, लेकिन एक नाबालिग वापस नहीं लौटी। उसके परिजन यह सोच रहे थे कि रात अधिक हो जाने के कारण वह अपनी सहेलियों के घर पर ही सो गई होगी।

सोमवार की सुबह उसका पता तलाश की गई तब उक्त नाबालिग घर के पीछे एक खेत में औंधे मुंह गिरी पड़ी थी। उसके पास जाकर देखे तो उसके शरीर के सारे अंगों में गंभीर चोट के निशान थे। उसके परिजनों ने उसे तत्काल सक्ती के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। सक्ती में उसका प्राथमिक उपचार किया गया। इसके बाद उसे तत्काल जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जिला अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक उससे एक नहीं कई दरिंदों ने बेरहमी से पेश आते हुए दुराचार किया है। महिला डॉक्टरों की टीम ने उसका प्राथमिक उपचार किया। डॉक्टर उससे बात भी करनी चाही, लेकिन वह बोल नहीं पा रही है। मुंह से आवाज भी नहीं निकल रहा है। फिलहाल उसका प्राथमिक उपचार कर उसका सिटी स्कैन कराने के लिए सिम्स रेफर किया गया है। सक्ती पुलिस फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।
आशीष गुप्ता
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned