scriptमहिला का दुस्साहस तो देखिए, ऑफिस में घुसकर तहसीलदार की मरोड़ दी कलाई, दी गालियां | Misbehave: woman entering in office and twisted the wrist of Tehsildar | Patrika News

महिला का दुस्साहस तो देखिए, ऑफिस में घुसकर तहसीलदार की मरोड़ दी कलाई, दी गालियां

locationजांजगीर चंपाPublished: May 25, 2022 11:37:54 am

Misbehave with Tehsildar: जमीन से संबंधित पर्ची बनवाने पहुंची महिला ने महिला तहसीलदार (Female Tehsildar) के साथ की बद्सलूकी (Misbehave), तहसीलदार ने समझाना चाहा लेकिन समझने को तैयार नहीं थी महिला, तहसीलदार की रिपोर्ट पर आरोपी महिला के खिलाफ अपराध दर्ज

Misbehave with Tehsildar

Tehsil office Champa

जांजगीर-चांपा. Misbehave with Tehsildar: चांपा के तहसील कोर्ट में आई एक महिला तहसील ऑफिस के चेंबर में घुसकर महिला तहसीलदार से उलझ गई। इतना ही नहीं महिला ने तहसीलदार से बलसलूकी करते हुए उनकी कलाई मरोड़ते हुए गालियां (Abuse) भी दीं। तहसीलदार ने महिला को समझाने की काफी कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी, वह झूमाझटकी भी करने लगी। वहां मौजूद अन्य लोगों ने किसी तरह मामला शांत कराया। महिला तहसीलदार ने मामले की रिपोर्ट चांपा थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने महिला के खिलाफ धारा 186, 294, 323, 353 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है।

इस संबंध में चांपा पुलिस ने पुलिस ने बताया कि सोमवार की दोपहर करीब 2 बजे चांपा के ग्राम कोटाडबरी निवासी सुकृता बाई दिवाकर पति रामखिलावन जमीन की पर्ची (Land document) बनवाने तहसील आई थी। वह तहसीलदार से इस विषय में बातचीत कर रही थी।
इस दौरान महिला तहसीलदार चंद्रशीला जायसवाल ने उसे समझाया कि जमीन का नामांतरण होने के बाद पटवारी पर्ची बनाकर देता है। लेकिन महिला तहसीलदार (Female Tehsildar) की इन बातों को समझना नहीं चाहती थी, इसी बीच उसने तहसीलदार से गाली-गलौज शुरु कर दी और झूमाझटकी पर उतारू हो गई। तहसीलदार उसे समझाती रहीं लेकिन उसकी बद्सलूकी जारी रही।

खेत में किशोरी की मिली नग्न लाश की गुत्थी सुलझी, हत्या से पहले युवक ने किया था बलात्कार, पत्नी भी शामिल


महिला तहसीलदार की मरोड़ दी कलाई
तहसीलदार महिला से बचना चाहती थी लेकिन आरोपी सुकृता बाई तहसीलदार के चेंबर में घुस गई और उनका हाथ पकडक़र कलाई मरोड़ (Twisted wrist of Tehsildar) दी। इससे तहसीलदार को चोटें आईं हैं। वहां मौजूद अन्य लोगों ने तहसीलदार से छुड़ाकर महिला को अलग किया।

किशोरी की मिली थी अद्र्धनग्न लाश, चौकी में बैठे रह गए परिजन और पुलिस ने गुपचुप करा दिया पीएम


तहसीलदार ने दर्ज कराई रिपोर्ट
महिला की इस हरकत की चर्चा कुछ ही देर में तहसील में मौजूद लोगों व वहां आए हितग्राहियों के बीच होने लगी। इधर तहसीलदार चंद्रशीला जायसवाल (Champa Tehsildar) ने आरोपी महिला के खिलाफ मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने महिला के खिलाफ धारा 186, 294, 323, 353 के तहत जुर्म दर्ज कर विवेचना शुरु कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो