डेढ़ साल के मासूम बच्चे के साथ शिक्षाकर्मी हुई लापता

महिला के पति ने मामले की सूचना पुलिस(Police case information) को दी है। पुलिस महिला व मासूम की तलाश(search) कर रही है, लेकिन दोनों का सुराग नहीं लगा है। जिससे परिजन(relatives) हताश हैं। बताया जा रहा है कि महिला की मानसिक स्थिति(Woman's mental state) बीच बीच में खराब हो जाती थी।

By: Vasudev Yadav

Published: 01 Jul 2019, 06:09 PM IST

जांजगीर-चांपा. जांजगीर के हसदेव विहार(Hassadev Vihar) में रहने वाली एक महिला शिक्षाकर्मी(Female educationist) रविवार की शाम से अपने डेढ़ साल के मासूम बच्चों(Innocent children) के साथ लापता हो गई है। महिला के पति ने मामले की सूचना पुलिस को दी है। पुलिस महिला व मासूम की तलाश कर रही है, लेकिन दोनों का सुराग नहीं लगा है। जिससे परिजन हताश हैं। बताया जा रहा है कि महिला की मानसिक स्थिति बीच बीच में खराब हो जाती थी। जिसके चलते उसके द्वारा इस तरह का वाकया हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read More : बगरैल में पांच साल के मासूम की हत्या, गांव में फैली सनसनी

पुलिस के मुताबिक हसदेव विहार कालोनी में निवासरत आशीष साहू की पत्नी प्रियंका साहू शिक्षाकर्मी वर्ग तीन है। उसकी एक डेढ़ साल की बेटी भी है। दोनों के दोनों रविवार को किसी काम से घर से निकले थे। लेकिन देर शाम तक घर नहीं पहुंचे तब उसके परिजन घबरा गए और उसकी तलाश शुरू कर दी। जब महिला नहीं मिली तो उसके पति ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच करने जुटी है।

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned