script

4 दिन से लापता युवती की मिली लाश, पत्थर से बाँध कर फेका तालाब में

locationजांजगीर चंपाPublished: Jun 25, 2022 04:28:06 pm

Submitted by:

CG Desk

4 दिन पहले युवती के गुमशुदा होने की रिपोर्ट परिजनों ने पुलिस के पास लिखवाई । पुलिस के तलाश में सामने आया की युवती के शव को पॉलीथीन में लपेट कर पत्थर के सहारे तालाब में फेक दिया था।

da0570a6-0e2d-4369-a706-289b5ccb4012.jpg

जांजगीर-चांपा। जिले में एक बहुत भयानक हत्या का मामला सामने आया है। एक युवती की निर्मम हत्या कर दी गई है। आरोपियों ने बिर्रा थाना क्षेत्र की एक युवती की हत्या कर दी। शव को पहले पॉलीथीन में लपेट कर तालाब में फेक दिया। लोगो को नहीं पता चले इसलिए उन्होंने युवती की लाश को दो पत्थर से बाँध दिया था ताकि लाश ऊपर ना आये। इसके बावजूद लड़की का शव तालाब के ऊपर आ गया। जिसके बाद यह पूरा मामला सामने आया है।

मिली जानकारी के मुताबिक युवती का नाम सुमन यादव पिता मोहन यादव तालदेवरी निवासी हैं। सुमन 21 जून 12 बजे से घर से लटपटा थी। 4 दिन बीत जाने पर परिजनों ने युवती के गुमशुदा हने की रिपोर्ट दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस ने तलाश शुरू कर दी इस बीच लोगों ने तालाब में युवती की लाश देखी और पुलिस को खबर की। पुष्टि करने पर पता चला की लाश सुमन यादव की ही है।

आरोपियों की तलाश जारी
शव की पुष्टि करने के बाद पुलिस ने साहव को पोस्टमार्टर्म के लिए भेज दिया। पानी में रहने की वजह से लाश पूरी तरह से सड़ चुकी थी और आरोपियों ने लाश को एक नहीं बल्कि दो पत्थरों से बाँध कर तालाब में फेक दिया था। शव की हालत देख पुलिस को लगा की हत्या का मामला है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों पर हत्या का केस दर्ज कर दिया है। आरोपियों की खोजबीन में पुलिस लग चुकी है। पुलिस का कहना है की सुमन के पोस्टमार्टर्म रिपोर्ट आने के बाद भी कुछ कहा जा सकेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो