गड्ढे में मिली मासूम की लाश, हत्या की आशंका

Vasudev Yadav

Publish: Nov, 14 2017 05:20:06 (IST)

Janjgir-Champa, Chhattisgarh, India
गड्ढे में मिली मासूम की लाश, हत्या की आशंका

-पोस्टमार्टम के बाद मौत के वास्तविक कारणों का पता चलेगा

जांजगीर-चांपा. पामगढ़ थानांतर्गत ग्राम रसौटा में मंगलवार की सुबह मासूम बच्ची की डबरी में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। दरअसल चंदराम यादव की 8 साल की बेटी निशा सोमवार की शाम चार बजे अपने घर से खेलने के लिए निकली थी। तीन घंटे बाद परिजनों को सूचना मिली और उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस की टीम मंगलवार की सुबह शव को एफएसएल टीम के सामने डबरी से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया। थाना प्रभारी का कहना है कि मामला संदिग्ध है। हत्या की आशंका जताई जा रही है, लेकिन पोस्टमार्टम के बाद मौत के वास्तविक कारणों का पता चलेगा। फिलहाल एसपी ने मामले की जांच के लिए क्राइम ब्रांच, डाग स्क्वायड एवं पामगढ़ पुलिस को लगा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पामगढ़ टीआई विवेक पाटले ने बताया कि चंदराम यादव की 8 साल की बेटी निशा यादव सोमवार को स्कूल से लौटी और शाम चार बजे अपने घर से खेलने के लिए निकली थी। शाम सात बजे तक वह घर नहीं पहुंची थी। तब उसके घर वाले उसकी तलाश शुरू कर दी। शाम सात बजे उसका शव गेंदराम यादव के घर के डबरी में तैर रहा था। शव देखकर ग्रामीणों में सनसनी फैल गई।

गड्ढे में मिली मासूम की लाश, हत्या की आशंका

ग्रामीणों ने मामले की सूचना रात 10 बजे पुलिस को दी। पुलिस की टीम रात को पहुंची, मगर रात होने की वजह से शव को बाहर निकाला नहीं जा सका। मंगलवार की सुबह एसपी अजय यादव के निर्देशन में डाग स्क्वायड, क्राइम ब्रांच एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और डबरी के पानी को मोटरपंप निकालकर खाली किया। किसी तरह शव को बाहर निकाला गया। शव में चोट के निशान थे। जिसे देखकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मासूम की मौत का राज खुल पाएगा। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned