script

मासूम छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाला शिक्षक गिरफ्तार

locationजांजगीर चंपाPublished: Mar 12, 2020 05:50:19 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Molestation Case: एक शिक्षक द्वारा छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मासूम छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाला शिक्षक गिरफ्तार

मासूम छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाला शिक्षक गिरफ्तार

जांजगीर-चांपा. एक शिक्षक द्वारा मासूम छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है। इधर शिक्षा के मंदिर को कलंकित कर देने वाली इस घटना के बाद स्कूल संचालक ने उसे बाहर का रास्ता दिखाया है।
गुरु व शिष्य के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने वाले शिक्षक की इस करतूत से उन अभिभावकों के माथे पर चिंता की लकीरें हैं जिनके बच्चे बड़े हो चुके हैं और ऐसी अनहोनी किसी दूसरे के साथ न हो इसके लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं।
एक शिक्षक द्वारा छात्रा के साथ गंदी हरकत की रिपोर्ट सोमवार को कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई थी। ओडिशा निवासी शिक्षक सत्यभूषण मेहर द्वारा छात्रा के साथ छेडखानी करते आ रहा था। उसे शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताडि़त भी करता था। छात्रा ने आपबीती अपने परिजनों को बताई।
परिजनों ने सोमवार की शाम को मामले की रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक सत्यभूषण मेहर को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो