पिता के साथ परीक्षा देने जा रही युवती का रास्ता रोक उसके प्रेमी ने दी जान से मारने की धमकी, गुस्साए पिता ने ये किया...

- युवती के प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम - युवती के पिता ने डंडा लेकर दौड़ाया तो भागे आरोपी

रायगढ़. पिता के साथ स्कूल परीक्षा देने जा रही युवती का रास्ता रोक कर उसके साथ गाली-गलौज करने व उसे जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। युवती के प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 506, 341, 34 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लैलूंगा थाना क्षेत्र निवासी एक युवती दो मार्च की सुबह साढ़े छह बजे अपने पिता के साथ बाइक में बैठकर परीक्षा देने स्कूल जा रही थी। जैसे ही ये लोग दियागढ़ और नवागढ़ के बीच पहुंचे थे, तभी सामने से दुर्गापुर निवासी चूड़ामणि यादव जोकि युवती का प्रेमी है वह अपने तीन-चार साथियों के साथ आया और युवती के पिता की बाइक को रुकवाया। इसके बाद चूड़ामणि व उसका एक साथी युवती का हाथ पकड़ कर उसके साथ गाली-गलौज करने लगे वहीं जान से मारने की धमकी देने लगे। तभी युवती का पिता अपनी बाइक में रखे डंडा को निकाल कर उन्हें डराने के लिए चिल्लाया, उसी समय गांव का एक अन्य व्यक्ति भी मौके पर पहुंच गया।

Read More : ब्याज की राशि बढ़ाने श्रमपदाधिकारी ने स्कालरशिप का दबा दिया था एक करोड़, छात्र व वीटीपी संचालक मुखर हुए तो जारी कर रहे राशि

इसके बाद युवती के पिता और उक्त व्यक्ति आरोपियों को डंडा लेकर दौड़ाए तो वे दौड़ते-दौड़ते कुछ दूर भागे, इसके बाद एक काले रंग के मार्सल जिसके चालक ने पहले ही गेट को खोलकर रखा था उसमें जाकर बैठ कर फरार हो गए। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

कहीं अपहरण की प्लानिंग तो नहीं थी
पुलिस सूत्रों की मानें तो आरोपी चूड़ामणि यादव अपने तीन-चार साथियों के साथ बकायदा मार्सल लेकर आया था और युवती का हाथ पकड़ कर उसके साथ गाली-गलौज कर रहा था। जिसे देखकर यह लगता है कि वे लोग पहले से प्लान बनाकर आए थे कि युवती का हाथ पकड़ कर उसे मार्सल तक किसी तरह लेकर जाएंगे और उसे भगा लेंगे। चूंकि मार्सल का गेट भी उसका चालक पहले से खोलकर तैयार था। हालांकि पुलिस के अधिकारियों का कहना है हो सकता है आरोपियों का ऐसा प्लान हो। जब आरोपी पुलिस गिरफ्त में आएंगे। इसके बाद ही मामले का सच सामने आ सकेगा।

युवती को भगा चुका है आरोपी
पुलिस ने बताया कि जनवरी माह में आरोपी चूड़ामणि युवती को भगा कर ले गया था। वहीं युवती के पिता के रिपोर्ट पर लैलूंगा थाने में गुम इंसान भी कायम था। पुलिस प्रेमी जोड़ा को खोजती उससे पहले ही करीब एक सप्ताह बाद दोनों घर लौट आए थे। हालांकि उसके बाद प्रेमी-प्रेमिकाओं के बीच किस बात का विवाद चल रहा था, जिससे युवक को उसे सरेराह जान से मारने की धमकी देना पड़ा यह पुलिस भी नहीं बता पा रही है।

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned