मोटर साइकिल चोरी करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

मोटर साइकिल चोरी करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

Vasudev Yadav | Updated: 12 Jun 2019, 10:01:40 PM (IST) Janjgir Champa, Janjgir Champa, Chhattisgarh, India

बम्हनीडीह थाना(Bamhnidih police station) में बाइक चोरी का रिपोर्ट दर्ज किया गया था। जिस पर पुलिस ने धारा 379 के तहत अपराध पंजीबद्ध(Crime registered) कर पतासाजी में जुटी हुई

जांजगीर-चांपा. मोटरसाइकिल चोरी(Motorcycle theft) कर अपने घर में उपयोग करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार(Police arrested) कर रिमांड पर जेल भेज दिया है।
पुलिस के अनुसार बम्हनीडीह थाना(Bamhnidih police station) में बाइक चोरी का रिपोर्ट दर्ज किया गया था। जिस पर पुलिस ने धारा 379 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर पतासाजी में जुटी हुई थी। इसी दौरान पता चला कि जायसवाल क्लाथ स्टोर में लगे सीसी टीवी फूटेज को चेक करने पर पता कि एक व्यक्ति मोटर साइकिल पल्सर सोल्ड को चोरी करर ले जा रहा है। पतासाजी के दौरान मुखबिर से पता चला कि बाइक पल्सर को काशीगढ़ निवासी जाहिद खान के पास देखा गया है। जिस पर पुलिस ने मुखबिर के बताए पता दबिश दी। जहां आरोपी जाहिद खान तालाब से नहाकर घर आ रहा था। जिसे सीसी टीवी फूटेज में पेंट, शर्ट, हुलिया से पहचाना गया। जिसे कड़ाई व मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ किया गया। जो मोटर साइकिल चोरी कर अपने कब्जे में रखना स्वीकार किया। जिस पर पुलिस ने आरोपी जाहिद खान पिता पीर खान काशीगढ़ को गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेज दिया गया है। कार्रवाई में प्रभारी अधिकारी सहायक उप निरीक्षक बीएस राज, प्रधान आरक्षक गणेश कौशिक, रामकृष्ण खैरवार, आरक्षक शंभू कैवत्र्य, कैलाश चंद्रा, कार्तिक कंवर का योगदान रहा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned