scriptनाबालिग प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, युवती ने सुसाइड नोट में लिखा- मम्मी पापा मुझे माफ़ करना | Mummy Papa sorry on suicide note, minor love couple commits suicide | Patrika News

नाबालिग प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, युवती ने सुसाइड नोट में लिखा- मम्मी पापा मुझे माफ़ करना

locationजांजगीर चंपाPublished: Jun 17, 2020 07:31:55 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ की जांजगीर में एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, जहां नाबालिग प्रेमी जोड़े (Minor Love Couple Commits Suicide) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

love_affair.jpg
जांजगीर. छत्तीसगढ़ की जांजगीर में एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, जहां नाबालिग प्रेमी जोड़े (Minor Love Couple Commits Suicide) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सक्ती थाना के मेहदिकला गांव में 14 साल के प्रेमी जोड़े के शव कमरे की छत से लटकते पाए गए।
उन्होंने बताया कि नाबालिग युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के शव कमरे की छत में कपड़े से लगाए गए फंदों से लटक रहे थे। पुलिस ने मामला दर्जकर घटना की तफ्तीश शुरू कर दी है।
पुलिस ने बताया की नाबालिग प्रेमिका के शव के पास एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें नाबालिग युवती ने सुसाइड नोट में लिखा मैं उसके बगैर नहीं जी सकती थी। मम्मी पापा मुझे माफ़ करना।
जानकारी के अनुसार दोनों नाबालिग की उम्र अभी कम थी। लेकिन दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे। उधर, दोनों के परिवार के सदस्य इस संबंध में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं थे।

ट्रेंडिंग वीडियो