scriptदेर रात पति ने पत्नी के गर्दन पर टांगी से हमला कर उतार दिया था मौत के घाट, फरार आरोपी को पुलिस ने यहां से पकड़ा | Murder accused arrested | Patrika News

देर रात पति ने पत्नी के गर्दन पर टांगी से हमला कर उतार दिया था मौत के घाट, फरार आरोपी को पुलिस ने यहां से पकड़ा

locationजांजगीर चंपाPublished: Dec 05, 2019 05:51:15 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Murder Case: पति-पत्नी के बीच हुए विवाद के बाद पति ने टांगी से हमला कर पत्नी को मौत (Murder) के घाट उतार दिया था । इसके बाद आरोपी मासूम को लेकर फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

चरित्र शंका को लेकर पति ने की थी पत्नी की हत्या, आरोपी को पुलिस ने यूपी से किया गिरफ्तार

देर रात पति ने पत्नी के गर्दन पर टांगी से हमला कर उतार दिया था मौत के घाट, फरार आरोपी को पुलिस ने यहां से पकड़ा

जांजगीर-चांपा. मुलमुला में शनिवार की रात पति ने पत्नी के गर्दन पर टांगी से वार कर मौत के घाट उतार दिया था। वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी पति को पुलिस ने यूपी से गिरफ्तार कर ले आई है। आरोपी ने पत्नी की हत्या चरित्रशंका को लेकर की थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।
यह भी पढ़ें
देर रात पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद, पति ने टांगी से पत्नी के गर्दन पर कर दिया वार, फिर डेढ़ साल के मासूम के साथ ये किया…

मुलमुला पुलिस के मुताबिक अमिता (20) अपने परिजनों के साथ ईंट भठ्ठे में काम करने यूपी गई थी। इस दौरान यूपी के आजमगढ़ जिले के मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम गंभीरपुर निवासी विजय पासी (32) से अमिता ने लव मैरिज की थी। दोनों का एक डेढ़ साल का बेटा है। विजय पासी कुछ दिनों से अपने ससुराल मुलमुला में अपनी पत्नी के साथ रहने लगा था। विजय पत्नी की चरित्र पर शंका करता था और यूपी जाने की जिद में अड़ा था। इधर उसकी पत्नी यह चाहती थी कि विजय भी यहीं रहकर काम-काज करे और यहीं घर बसाना चाहती थी, लेकिन उसका पति यूपी जाने की जिद पर अड़ा था।
यह भी पढ़ें
किराना दुकान में खपा रहे थे 50 रुपए का नकली नोट, एक पकड़ाया, दूसरा फरार

शनिवार की रात को दोनों के बीच फिर विवाद हुआ और विजय ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया और रातों रात अपने डेढ़ साल के बेटे को लेकर यूपी भाग निकला। पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 302 के तहत कार्रवाई कर यूपी के आजमगढ़ जाने के लिए निकल गई। आरोपी अपने घर में ही था, जिसे गिरफ्तार कर लिया और गुरुवार को न्यायिक रिमांड में भेज दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो