सिवनी में तालाब किनारे युवक की मिली लाश, लाठी-डंडे से पीट-पीटकर की गई है हत्या

Dead body found: मृतक के शरीर में चोट के कई निशान, शुक्रवार की सुबह घर से निकला था युवक

जांजगीर-चांपा. नैला चौकी अंतर्गत ग्राम सिवनी के मंडल तालाब के पास शनिवार की सुबह 8 बजे एक 20 वर्षीय युवक का शव मिला है। मृतक के शरीर में चोट के कई निशान हैं। इसे देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसे अज्ञात लोगों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है। घटना की सूचना पर नैला पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद हत्या का मामला दर्ज किया जाएगा।

नैला चौकी प्रभारी ललित चंद्रा ने बताया कि शनिवार की सुबह ग्रामीणों ने उन्हें फोन पर सूचना दी कि गांव के मंडल तालाब के पास ललित कुमार पिता गजानन सूर्यवंशी (20) का शव पड़ा है। शव को देखकर ऐसा लग रहा है कि अज्ञात लोगों ने उसे डंडे से पीटकर मौत के घाट उतार दिया है।

पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। प्रथम दृष्टया परिजनों से पूछताछ के दौरान पता चला कि वह शुक्रवार की सुबह घर से निकला था, इसके बाद उसका पता नहीं चला। शाम को उसकी खोज खबर कर रहे थे, लेकिन उसका पता नहीं चला। शनिवार की सुबह उसका शव मिलने की सूचना मिली। फिलहाल पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर युवक के मौत के वास्तविक कारणों का पता लगा रही है।

Vasudev Yadav
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned