script

नहर में मिली महिला की लाश का मामला सुलझा, इन्होंने हत्या कर फेंक दी थी लाश

locationजांजगीर चंपाPublished: Aug 29, 2019 09:32:04 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Murder Case : नहर में हत्या (Murder) कर फेंकी गई लाश की गुत्थी सुलझ गई है। पुरानी दुश्मनी हत्या की वजह बताई जा रही है।

नहर में मिली महिला की लाश का मामला सुलझा, इन्होंने हत्या कर फेंक दी थी लाश

नहर में मिली महिला की लाश का मामला सुलझा, इन्होंने हत्या कर फेंक दी थी लाश

जांजगीर-चांपा. अकलतरा थाना क्षेत्र के ग्राम खोड़ में हुई महिला की हत्या की गुत्थी पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सुलझा ली है। वारदात को बाप बेटे ने मिलकर अंजाम दिया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया है। अकलतरा पुलिस के अनुसार बुधवार को खोड़ माइनर नहर में एक महिला की लाश मिली थी। महिला की पहचान गायत्री बाई के रूप में हुई थी। पुलिस हत्या (Murder) के मामले की जांच के लिए डाग स्क्वायड का सहयोग लिया था और हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए टीम गठित की थी।
यह भी पढ़ें
शराब के नशे में धुत्त पहाड़ी कोरवा ने लाठी से पीटकर पत्नी को उतार दिया मौत के घाट

जांच के दौरान डाग स्क्वायड जहां पर गई वहां के व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। इससे पुलिस को सुराग मिल गया। जांच के दौरान पता चला कि गायत्री के पड़ोस में रहने वाले धनंजय एवं उसके पिता जानकू उर्फ वीरसिंह कंवर से पुरानी दुश्मनी थी। जिसके चलते उससे बदला लेना चाहते थे। वह महिला की हत्या करने के ताक में था। बुधवार की सुबह पांच बजे गायत्री स्नान करने तालाब की ओर गई थी और वापस लौट रही थी। इसी दौरान वीर सिंह ने महिला को लाठी डंडे से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया।

शव को ठिकाना लगाने उन्होंने नहर किनारे फेंक दिया था। पुलिस ने धनंजय के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त लाठी डंडे सहित अन्य सामान को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने धनंजय एवं उसके पुत्र बीर सिंह को धारा 302, 201, 34 के तहत जुर्म दर्ज कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो