scriptहत्या के बाद खेत में ही रखे पैरे से ढंककर फरार हो गए थे आरोपी, सभी गिरफ्तार | Murder Case: Three accused arrested | Patrika News

हत्या के बाद खेत में ही रखे पैरे से ढंककर फरार हो गए थे आरोपी, सभी गिरफ्तार

locationजांजगीर चंपाPublished: Dec 10, 2019 05:49:42 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Murder Case: जमीन विवाद को लेकर वृद्ध की हत्या करने वाले तीनों आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है।

हत्या के बाद खेत में ही रखे पैरे से ढंककर फरार हो गए थे आरोपी, सभी गिरफ्तार

हत्या के बाद खेत में ही रखे पैरे से ढंककर फरार हो गए थे आरोपी, सभी गिरफ्तार

बाराद्वार. जमीन विवाद को लेकर बाराद्वार थाना क्षेत्र के ग्राम दुरपा में सोमवार की सुबह परिवार के ही तीन लोगों ने वृद्ध की हत्या (Murder) की थी। हत्या ((Murder) करने के बाद खेत में ही रखे पैरे से ढंककर भाग गए थे। सोमवार को एक आरोपी पकड़ा गया था। वहीं दो अन्य आरोपियों को पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर दिया है। तीनों आरोपियों को पुलिस ने मंगलवार की सुबह न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।
यह भी पढ़ें
हंसिया से हमला मामले में आरोपी पर कसने लगा कानून का शिकंजा, दूध बांटने वाले इस व्यक्ति को पुलिस ने बनाया प्रत्यक्षदर्शी गवाह

बाराद्वार पुलिस के अनुसार दुरपा निवासी चंद्रिका भैना पिता टिकैत राम (65) का संतोष भैना के साथ जमीन संबंधित पुराना विवाद था। दोनों का केस पहले तहसील न्यायालय में चला। इसके बाद एसडीएम कोर्ट सक्ती में चल रहा है। पहले जमीन चंद्रिका के नाम से थी, जिसे संतोष ने अपने नाम करा लिया था। इसके बाद दोनों के बीच केस चल रहा था। सोमवार को चंद्रिका अपने माझाखार खेत की ओर धान कटवाने के लिए हार्वेस्टर लेकर गया था।
हार्वेस्टर चालक ने धान की कटाई बाद में करने की बात कहते हुए वहां से चला गया। इसी दौरान संतोष कुमार भैना व उसकी पत्नी बिंदू बाई एवं उसका बेटा रोशन भैना के साथ मौके पर पहुंचे और चंद्रिका से तू फसल कैसे काटेगा कहते हुए उसके ऊपर लाठी से ताबड़तोड़ वार कर दिया। चंद्रिका की मौके पर ही मौत हो गई। वृद्ध की हत्या करने के बाद खेत के ही पैरे से ढंककर तीनों भाग निकले।
यह भी पढ़ें
सब्जी में नमक कम होने से गुस्साए पति ने पत्नी का सिर दीवार पे मारा, दो दिन बाद हो गई मौत

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की मौके पर पहुंची और शव अपने कब्जे में ले लिया है। आरोपी संतोष को पुलिस ने सोमवार को ही हिरासत में ले लिया था। वहीं रोशन व बिंदु अभी फरार थे। इसे पुलिस ने देर रात उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इस मामले के तीनों आरोपियों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर मंगलवार की सुबह न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

Chhattisgarh News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो