scriptशराब के नशे में धुत बेटे ने लाठी से हमला कर मां की कर दी हत्या, पत्नी जान बचाकर भागी | Murder of mother | Patrika News

शराब के नशे में धुत बेटे ने लाठी से हमला कर मां की कर दी हत्या, पत्नी जान बचाकर भागी

locationजांजगीर चंपाPublished: May 06, 2020 10:29:40 am

Submitted by:

Vasudev Yadav

Murder Case: ग्राम पुटपुरा का मामला, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

शराब के नशे में धुत बेटे ने लाठी से हमला कर मां की कर दी हत्या, पत्नी जान बचाकर भागी

शराब के नशे में धुत बेटे ने लाठी से हमला कर मां की कर दी हत्या, पत्नी जान बचाकर भागी

जांजगीर-चांपा. कोतवाली थानांतर्गत ग्राम पुटपुरा में एक शराबी युवक ने शराब के नशे में अपनी मां को ही मौत के घाट उतार दिया। दरअसल युवक इतनी शराब पी लिया था कि उसे किसी चीज की सुध नहीं थी। पहले तो अपनी पत्नी के साथ मारपीट की, पत्नी ने भागकर अपनी जान बचाई। इसके बाद नशे में आगोश मां के पास पहुंच गया और फिर उस पर लाठी से हमला कर दिया। मां वहीं गिर गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
यह भी पढ़ें
महिलाओं ने शराब दुकान हटाने खोला मोर्चा, पिछले 24 घंटे से दुकान के सामने हाथ में तख्ती लिए खड़े होकर कर रहे प्रदर्शन

कोतवाली पुलिस के अनुसार अमृत लाल गढ़ेवाल पिता बोधराम(41) मंगलवार की सुबह 12 बजे खूब शराब पी ली थी। वह नशे में चूर था। इस दौरान किसी बात को लेकर अपनी पत्नी से झगडऩे लगा। पत्नी को एहसास हो गया कि वह आज उससे जरूर मारपीट करेगा। इसलिए वह उससे बचती रही। इसके बाद भी पति उससे मारपीट शुरू कर दी, जिससे उसकी पत्नी जान बचाकर भाग गई। फिर लकवाग्रस्त मां के साथ भी मारपीट करने लगा। मां कुछ बोल पाती कि उसे ही लाठी से इतना मार दिया कि उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस की टीम गांव पहुंची और आरोपी युवक को धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर लिया है। घटना को लेकर गांव में सनसनी फैल गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो