script#Topic Of The Day- सर्व पिछड़ा समाज हो रहा उपेक्षित : पटेल | Neglect of society | Patrika News

#Topic Of The Day- सर्व पिछड़ा समाज हो रहा उपेक्षित : पटेल

locationजांजगीर चंपाPublished: Mar 11, 2018 07:41:04 pm

Submitted by:

Shiv Singh

– उन्होंने कहा कि उनके द्वारा क्षेत्र का विकास भी सही तरीके से नहीं किया गया है।

#Topic Of The Day- सर्व पिछड़ा समाज हो रहा उपेक्षित : पटेल
टॉपिक ऑफ द डे
जांजगीर-चांपा. पत्रिका डॉट कॉम द्वारा आयोजित टॉपिक ऑफ द डे कार्यक्रम में रविवार को पत्रिका कार्यालय में कचंदा पिछड़ा वर्ग विकास संगठन छत्तीसगढ़ से पामगढ़ के ब्लॉक अध्यक्ष एवं मरार पटेल महासंघ छत्तीसगढ़ के युवा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष व जिला जांजगीर चांपा से पिछड़ा वर्ग के प्रवक्ता रामकुमार पटेल मेहमान के रूप में पहुंचे।
उन्होंने पत्रिका से बातचीत के दौरान बताया उनके क्षेत्र के जनप्रतिनिधि पिछड़ा वर्ग समाज के लोगों की उपेक्षा कर रहे हैं, इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि उनके द्वारा क्षेत्र का विकास भी सही तरीके से नहीं किया गया है। उन्होंने समाज के लोगों से आह्वान किया कि वह एकजुट हो और सही जनप्रतिनिधि को चुनकर लाएं।
यह भी पढ़ें
Breaking : कार पलटने से एक ही परिवार के तीन लोग झुलसे, अपोलो रेफर

रामकुमार पटेल ने बताया कि आज तक जो भी विधानसभा पामगढ़ में विधायक सांसद व अन्य जनप्रतिनिधि के रूप में चुनकर आए हैं उन्होंने सिर्फ पिछड़ी जाति से अपना स्वार्थ साधा है। उन्होंने चुनाव से पहले तो पिछड़ा वर्ग को अपने साथ लियाए लेकिन जैसे ही चुनकर क्षेत्र की जनता के विकास के लिए आगे आए पिछड़ा वर्ग समाज को भूल गए। यही कारण है कि आज पिछड़ा वर्ग समाज उपेक्षा का शिकार होकर रह गया है।

क्षेत्र की समस्या पर नहीं दिया जा रहा ध्यान
रामकुमार पटेल ने बताया कि पामगढ़ क्षेत्र में काफी समस्याएं हैए जिनका हल होना जरूरी है। ऐसा न होने से क्षेत्र के लोग परेशानी का सामना कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में पानी, सड़क, शौचालय, वृद्धा पेंशन, पीएम आवास सहित अन्य कई योजनाओं का सही लाभ लोगों नहीं मिल रहा है। कुछ महीने पहले जब मुख्यमंत्री रमन सिंह क्षेत्र में आए थे तो उन्होंने जनता की मांग पर 20 लाख की लागत से भैंसों में रोड व पानी टंकी बनाने की घोषणा किए थेए लेकिन आज तक वह पूरा नहीं हो पाया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो