साल के अंतिम दिन यहां की सड़कें फिर खून से हुई लाल, जारी है भारी वाहनों का सिमत

घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया

अकलतरा. साल के अंत में जिले की सड़क फिर खून से लाल हो गई। अकलतरा थानांतर्गत ग्राम कोटगढ़ में तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार दो लोगों को रौंद दिया।

इससे बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया। घटना की खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और लोगों को शांत करने का प्रयास किया, लेकिन लोग आक्रोशित नजर आए। इधर हाइवा के चालक मौके पर वाहन छोड़कर फरार हो गया।


अकलतरा थाने के खटोला में एक वृद्ध की मौत और बाराद्वार मुख्य मार्ग के पास ट्रक की चपेट में आए दो लोगों की मौत को लोग भूल भी नहीं पाए थे कि सोमवार को फिर अकलतरा के कोटगढ़ के पास तेज रफ्तार हाइवा ने दो लोगों को रौंद दिया। बताया जा रहा है कि सुनील कर्ष और शनी सिंह कंवर अकलतरा के बाना के रहने वाले हैं।

जो सोमवार की सुबह बाइक से किसी काम से अकलतरा आए थे। काम निपटाकर वे वापस लौटते वक्त कोटगढ़ के पास पहुंचे थे इसी दौरान उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गिर गई।

इससे सामने से आ रही हाइवा के चालक ने दोनो बाइक चालक को अपनी चपेट में ले लिया। इससे दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और लोगों को समझाईश देने का काम कर रही है। फिलहाल मौके पर माहौल खराब है। पुलिस ने हाइवा चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत जुर्म दर्ज किया है।

Shiv Singh Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned