scriptदो ट्रकों की जबरदस्त भिड़ंत में एक चालक की गई जान, ट्रक केबिन के परखच्चे उड़े | One died in road accident | Patrika News

दो ट्रकों की जबरदस्त भिड़ंत में एक चालक की गई जान, ट्रक केबिन के परखच्चे उड़े

locationजांजगीर चंपाPublished: Jun 22, 2019 01:24:20 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

तेज रफ्तार दो ट्रकों के बीच आपस में भिड़ंत हो जाने से एक की मौत केबिन में फंसने से हो गई। घटना शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के ग्राम कनस्दा मोड़ के पास की है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ट्रकों के सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ गए।

दो ट्रकों की जबरदस्त भिड़ंत में एक चालक की गई जान, ट्रक केबिन के परखच्चे उड़े

दो ट्रकों की जबरदस्त भिड़ंत में एक चालक की गई जान, ट्रक केबिन के परखच्चे उड़े

शिवरीनारायण. ग्राम कनस्दा मोड़ के पास शुक्रवार को दो ट्रकों के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। ट्रक क्रमांक यूपी 65 बीटी 9575 का चालक झारखंड निवासी जितेंद्र सिंह पिता रामेश्वर ग्राम कनस्दा मोड़ के पास पहुंचा था कि सामने से आ रहे ट्रक क्रमांक सीजी 07 बीटी-7587 के साथ भिड़ंत हो गई। ट्रकों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों ट्रकों की केबिन के परखच्चे उड़ गए। वहीं चालक जितेंद्र सिंह केबिन में फंस गया। उसके कमरे के नीचे का हिस्सा केबिन में दब गया। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने इसकी जानकारी शिवरीनारायण पुलिस को दी।
यह भी पढ़ें
बांस-बल्लियों के सहारे रोशन हो रहा घर, क्या कहते हैं विभाग के लाइनमैन व पार्षद, पढि़ए पूरी खबर…

सूचना मिलते ही उपनिरीक्षक लोकेश सदावर्ती अपने बल के साथ घटना स्थल पहुंचे। थाना स्टॉप व गांव वालों की कड़ी मेहनत के बाद ट्रक के केबिन में चालक को बाहर निकाला गया। इलाज के लिए उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। केबिन में फंसे होने के कारण जितेंद्र के कमर का निचला हिस्सा चोटिल हो गया था। चालक की गंभीर हालत को देखते हुए इलाज के लिए उसे जिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान जितेंद्र की मौत हो गई। वहीं दूसरे ट्रक के चालक बाबू लाल नायक को आंशिक चोटें आई है। उसे उपचार के लिए नवागढ़ भेजा गया, जो अब खतरे से बाहर है।

यह भी पढ़ें
दरवाजा खटखटाने के बाद भी नहीं मिला जवाब, तो लोगों ने तोड़ा दरवाजा, बेटे को इस हाल में देख मां के उड़ गए होश

शिवरीनारायण मुख्य मार्ग पर लगा जाम
शिवरीनारायण केरा मुख्य मार्ग पर हुई दुर्घटना की वजह से सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गई। शिवरीनारायण पुलिस ने दुर्घटना कारित ट्रकों को मुख्य मार्ग से हटवाया, इसके बाद आवागमन सामान्य हो पाया। ट्रक चालकों को बचाने में शिवरीनारायण थाना स्टॉप आरक्षक राजू कश्यप, विश्वजीत आदिले, यशवंत पाटले, कुलदीप खूंटे को भी चोंटे आई।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या ताजातरीन खबरों, Live अपडेट के लिए Download करें Patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो