स्वास्थ्य विभाग के तेज रफ्तार वैक्सीन वेन की चपेट में आकर स्कूटी चालक युवक की मौत

- वैक्सीन वेन के वाहन चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज

By: Shiv Singh

Published: 16 May 2018, 01:19 PM IST

जांजगीर-चांपा. कोतवाली क्षेत्र के बनारी के पास स्वास्थ्य विभाग के तेज रफ्तार वैक्सीन वेन की चपेट में आकर स्कूटी चालक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृत युवक गुरुकुल स्कूल का वेन चालक था। वह मंगलवार की शाम ४.३० बजे स्कूटी से जांजगीर से बनारी की ओर लौट रहा था। इसी दौरान मोड़ के पास दोनों वाहनों की टक्कर हो गई।

घटना के बाद शव को जिला अस्पताल लाया गया। जिला अस्पताल में परिजनों की भीड़ लगी हुई थी। फिलहाल पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है। मंगलवार को शाम हो जाने के कारण शव का पोस्टमार्टम बुधवार होगा।

कोतवाली पुलिस के अनुसार बनारी निवासी घनश्याम पिता महावीर सूर्यवंशी (३४) गुरुकुल स्कूल का स्कूली वेन चलाता है। वह मंगलवार की सुबह किसी काम से जांजगीर आया था और शाम ४.३० बजे स्कूटी से अपने गांव बनारी लौट रहा था। वह मोड़ के पास पहुंचा था। इसी दौरान सामने से आ रही वैक्सीन वेन के चालक ने स्कूटी को अपनी चपेट में ले लिया। स्कूटी सवार मौके पर ही गिरा पड़ा रहा।

Read More : CG Analytical News : रेंगती मौत का कहर, नौ साल में इतने लोगों को डसा, झाडफ़ूंक के चक्कर में टूट रही सांसे

 

बनारी के ग्रामीण तत्काल मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल घनश्याम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत के बाद जिला अस्पताल में बनारी के ग्रामीण व उसके रिश्तेदार बड़ी संख्या में पहुंच गए। वहीं कोतवाली टीआई शीतल सिदार भी जांच पड़ताल के लिए मौके पर पहुंची। पुलिस के द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है। स्वास्थ्य विभाग के वैक्सीन वेन के वाहन चालक के खिलाफ धारा ३०४ ए के तहत जुर्म दर्ज किया गया है।

वहीं दूसरी ओर ट्रैक्टर में मजदूरी करने वाला किशोर चलते वाहन से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद लोगों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया गया, यहां पहुंचने के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार पामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम कोसला निवासी कृष्ण कुमार सोनी पिता सोहनलाल सोनी मंगलवार दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे गांव के ट्रेक्टर क्रमांक सीजी 11 डीए 0618 में मुरूम लोड करने बुंदेला गया था। वापस लौटते समय कृष्ण कुमार चलते ट्रैक्टर से नीचे गिर गया।

इस दुर्घटना से कृष्ण कुमार के सिर व कमर में गंभीर चोटें आई। घटना के बाद लोगों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया गया। यहां पहुंचने के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ भादवि की धारा 304 ए के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

Shiv Singh Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned