scriptBreaking : सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में युवती के साथ किया कुछ ऐसा… फिर खुद को भी पहुंचाई चोट | One sided love bocomes too dangeour | Patrika News

Breaking : सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में युवती के साथ किया कुछ ऐसा… फिर खुद को भी पहुंचाई चोट

locationजांजगीर चंपाPublished: Mar 11, 2019 05:43:21 pm

Submitted by:

Rajkumar Shah

पिछले चार वर्षों से कोई भी तवज्जो नहीं मिली

पिछले चार वर्षों से कोई भी तवज्जो नहीं मिली

पिछले चार वर्षों से कोई भी तवज्जो नहीं मिली

जांजगीर-चांपा. सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में कुछ ऐसा कर दिया, जिससे अब पूरे गांव में दहशत का माहौल है। जब युवती की ओर से पिछले चार वर्षों से कोई भी तवज्जो नहीं मिली तब युवक होश खो बैठका। पहले तो उसरे युवती पर ही चाकू से वार कर दिया, फिर खुद को भी चाकू से गोदकर जख्मी कर डाला।
दोनो को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया हैं। यहां के डॉक्टरों ने दोनों का प्राथमिक उपचार कर सिम्स रेफर कर दिया है। घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल है। फिलहाल पुलिस पीडि़ता का बयान दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
Read more : बेरोजगारों को पैसे की कमी बन रही थी रोड़ा, अब जगी सरकारी नौकरी की आस

मालखरौदा थाना प्रभारी मोहम्मत तौफीक के अनुसार आरोपी युवक युवती के पड़ोस में ही रहता है। आरोपी ललित साहू बीते चार साल से युवतती से एकतरफा प्रेम करता था। लेकिन युवती ललित से चार साल से पीछा छुड़ाते आ रही थी। वह आए दिन युवती से छेड़छाड़ भी करता था। हर बार की तरह सोमवार की सुबह 9.30 बजे ललित युवती के घर पहुंचा और अपने प्यार का इजहार करते हुए युवती पर चाकू से वार कर दिया। युवती अपने आप को बचाते हुए चिल्लाती रही। इसकी सूचना पाकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे।
जिसे देख युवक भाग निकला। कुछ देर बाद युवक अपने घर पहुंचा और खुद को चाकू से लहु लुहान कर लिया। युवक-युवती के परिजनों ने दोनों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने सबसे पहले युवती का बयान दर्ज किया। जिसमें युवती ने पुलिस के सामने साफ-साफ बयान दिया है कि ललित उसे पिछले चार सालों से परेशान कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो