scriptOnly the brother-in-law who wrote the murder report turned out to be t | हत्या की रिपोर्ट लिखवाने वाला जेठ ही निकला महिला का कातिल | Patrika News

हत्या की रिपोर्ट लिखवाने वाला जेठ ही निकला महिला का कातिल

भाई बहु की हत्या की सूचना थाने में जाकर देने वाला जेठ भी महिला का हत्यारा निकला। जमीन विवाद को लेकर उसने ही अपने छोटे भाई की पत्नी की पहले हत्या की और किसी को उस पर शक न हो इसको लेकर खुद ही थाने में जाकर इसकी सूचना भी दी। लेकिन पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी को धरदबोचा। मामला हसौद थाना क्षेत्र के ग्राम चिस्दा की है।

जांजगीर चंपा

Published: May 25, 2022 09:12:34 pm

जांजगीर-चांपा. हसौद पुलिस ने बताया कि १० मई को चिस्दा निवासी फिरुराम उम्र ५६ वर्ष ने थाने में आकर सूचना दी कि उसके छोटे भाई की पत्नी दुकलहीन अपने घर में अकेली रहती थी जिसका किसी अज्ञात व्यक्ति ने सिर पर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी है। फिरुराम की रिपोर्ट पर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की विचेचना शुरु की। विवेचना के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि फिरुराम का ही अपने भाई बहू से जमीन विवाद का मामला चल रहा था। इस पर पुलिस ने फिरूराम को पुलिस अभिरक्षा में लेकर मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की जिस पर उसने जमीन विवाद के कारण अपने भाई की पत्नी दुकलहीन की हत्या करना स्वीकार किया। आरोपी की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त र्इंट काटने के औजार टेसी को बरामद कर जप्त किया गया है। प्रकरण में आरोपी के विरूद्ध धारा 302 के अतिरिक्त धारा 450, 201 भादवि की भी धारा जोड़कर आरोपी को 25 मई को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा गया। कार्रवाई में उनि योगश पटेल थाना प्रभारी हसौद, प्रआर पूरन कैवत्र्य, आरक्षक मिरीश साहू, घनश्याम टंडन, बृजमोहन नेताम, घनश्याम पाण्डेय एवं अरूण चंद्रा का योगदान रहा।
जमीन हथियाने को लेकर दिया घटना को अंजाम
पूछताछ के दौरान आरोपी फिरूराम ने बताया कि वह राजमिस्त्री का काम करता है। दुकलहीन के बेटा बजरंगी ने अपने हिस्से का डभरा खार में स्थित 7 डिसमिल जमीन को 70000 रुपए में एवं भर्री खार स्थित 6 डिसमिल जमीन को 39000 रुपए में मेरे पास बेचा है जिसका स्टाम्प में लिखा-पढी कराकर रखा हूं। जिस पर बजरंगी की मां दुकलहीन विवाद करती थी। उसके बाद मैंने बजरंगी से उसके नहर खार के 10 डिसमिल जमीन को खरीदना चाहता था तो दुकलहीन ने जमीन को मुझे देने से मना कर दिया और उस जमीन को मेरे भाई का बेटे सीताराम को दे दिया। दुकलहीन द्वारा बार बार जमीन बटवारा का फौती कटाने के लिए बोलने से तथा नहर खार के 10 डिसमिल जमीन को नहीं देने से दुकलहीन नहीं रहेगी तो पूरी जमीन मेरा हो जाएगी, इस उद्देश्य से जान से खतम करना सही होगा सोचकर 9 मई की रात्रि करीबन 2 बजे अपने ईंट काटने के औजार टेसी से दुकलहीन के सिर में मारकर उसकी हत्या कर दी अैार घर की दीवार फांदकर अपने घर चला गया और औजार को पानी से धोकर बाथरूम के पीछे छिपाकर रख दिया। उस पर किसी को शक न हो यह सोचकर उन्होंने स्वयं थाना जाकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई पर पुलिस के सामने उसकी होशियारी नहीं चल पाई।

हत्या की रिपोर्ट लिखवाने वाला जेठ ही निकला महिला का कातिल
आरोपी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Mumbai News Live Updates: कल देवेंद्र फडणवीस सीएम और एकनाथ शिंदे डिप्टी सीएम पद की लेंगे शपथMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में नई सरकार को लेकर हलचल तेज, मंत्रालयों के बंटवारे को लेकर एकनाथ शिंदे ने दिया ये बड़ा बयानप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने MSME के लिए लांच की नई स्कीम, कहा- 18 हजार छोटे करोबारियों को ट्रांसफर किए 500 करोड़ रुपएDelhi MLA Salary Hike: दिल्ली के 70 विधायकों को जल्द मिलेगी 90 हजार रुपए सैलरी, जानिए अभी कितना और कैसे मिलता है वेतनउदयपुर हत्याकांड: आरोपियों के कराची कनेक्शन पर पाकिस्तान की बेशर्मी, जानिए क्या बोलाUdaipur Murder: उदयपुर में हिंदू संगठनों का जोरदार प्रदर्शन, हत्यारों को फांसी दो के लगे नारेजम्मू-कश्मीर: बालटाल से अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना, पवित्र गुफा में बाबा बर्फानी का करेंगे दर्शनपटना के हथुआ मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक, करोड़ों का नुकसान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.