पत्रिका हमराह : गुडमॉर्निंग क्लब 'हमराह' कार्यक्रम में स्वच्छ मतदान के लिए लिया संकल्प

पत्रिका हमराह : गुडमॉर्निंग क्लब 'हमराह' कार्यक्रम में स्वच्छ मतदान के लिए लिया संकल्प

Vasudev Yadav | Publish: Apr, 21 2019 06:42:09 PM (IST) | Updated: Apr, 21 2019 06:42:10 PM (IST) Janjgir Champa, Janjgir Champa, Chhattisgarh, India

- पत्रिका के इस कार्यक्रम को लोगों ने लोगों ने खूब सराहा

जांजगीर-चांपा। जांजगीर में पत्रिका द्वारा हमराह कार्यक्रम का आयोजन रविवार की सुबह 7 बजे बिसाहूदास महंत गार्डन में किया गया। गार्डन में जाकर गुडमॉर्निंग क्लब के सदस्यों, अधिवक्ताओं, पुलिसकर्मियों, राजस्व विभाग के अफसरों सहित विभिन्न वर्ग के लोगोंं ने स्वास्थ्य संबंधी विषयों पर चर्चा की। इसके अलावा गार्डन में योग व्यायाम किए गए। वहीं लोगों के द्वारा लोकसभा में मतदान की भूमिका पर बात की गई। पत्रिका के अभियान के तहत लोगों ने ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करने की शपथ ली। सभी ने चुनाव में अपने वोट के दायित्व को समझा और शत-प्रतिशत मतदान करने का संकल्प लिया।

इस दौरान वरिष्ठ अधिवक्ता संतोष गुप्ता ने पत्रिका के मतदाता जागरूकता अभियान कार्यक्रम की सराहना करते हुआ कहा कि पत्रिका की यह पहल सराहनीय है। उन्होंने लोगों से अपील की कि लोकतंत्र के इस पर्व में शत-प्रतिशत मतदान करें। ताकि देश में एक स्वच्छ लोकतंत्र की स्थापना हो और सच्चा व्यक्ति लोकसभा तक पहुंचे। इसी तरह तहसीलदार प्रताप सिंह चंद्रा ने कहा कि पत्रिका की यह पहल सराहनीय है।

मतदाता जागरूक होंगे तो देश में स्वस्थ्य लोकतंत्र का निर्माण होगा। सब इंस्पेक्टर जीएल चंद्राकर ने कहा कि चुनाव के दौरान किसी अखबार के द्वारा इस तरह की नई पहल सराहनीय है। लोगों को स्वस्थ मतदान के लिए प्रेरित करना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि आज भी लोग बहकावे में आ जाते हैं। जिससे लोगों को जागरूक करना जरूरी है। इस दौरान पुरूषोत्तम साहू, रामकुमार यादव, चैतराम कश्यप, कांट्रेक्टर संजय अग्रवाल, अशोक अग्रवाल, विजय अग्रवाल, छतराम यादव, रामनारायण मांझी, अधिवक्ता राकेश वर्मा सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।
Read More : मनमोहन सरकार में 54 लाख करोड़ का कर्ज था वहीं मोदी की सरकार में 82 लाख करोड़ का कर्ज है, सीएम ने पीएम पर निशाना साधते हुए ये भी कहा...

 

पत्रिका हमराह : गुडमॉर्निंग क्लब 'हमराह' कार्यक्रम में स्वच्छ मतदान के लिए लिया संकल्प

बच्चों ने खेलकूद का उठाया लुत्फ
हाईस्कूल मैदान में पत्रिका द्वारा आयोजित हमराह कार्यक्रम में बच्चों ने क्रिकेट, बालीवाल, फुटबालए झूले सहित अन्य खेलों का खूब लुत्फ उठाया। बच्चों ने बताया कि पत्रिका का हमराह कार्यक्रम बहुत अच्छा लगा। उन्होंने बताया कि इस तरह के कार्यक्रम हमेशा होना चाहिए। ताकि लोगों में अच्छा संदेश जा सके। इस दौरान गार्डन में बच्चों ने खेल कूद का खूब आनंद उठाया। कार्यक्रम तकरीबन एक घंटे तक चला।

योग व्यायाम का भी चला दौर
हाईस्कूल मैदान में पत्रिका के हमराह कार्यक्रम के दौरान गुडमॉर्निंग क्लब के सदस्यों ने योग व्यायाम का भी जमकर लुत्फ उठाया। गुडमॉर्निंग क्लब के वरिष्ठ अधिवक्ता संतोष गुप्ता ने इस दौरान तकरीबन आधे घंटे तक योग व्यायाम के कई विधाओं को सीखा। क्लब के संतोष गुप्ता ने बताया कि पत्रिका के हमराह कार्यक्रम ने योग की क्लास में मिश्री घोल दी। कहा कि योग के बहाने पत्रिका का यह स्वच्छ मतदान का संकेत लोगों के लिए बेहतर साबित होगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned