रैली निकालते हुए भीम आर्मी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने मेट्रो टॉकीज के सामने की नारेबाजी, ये है वजह...

बालीवुड मूवी आर्टिकल 15 (Article 15) को जिले में टाकीज संचालकों द्वारा जानबूझकर नहीं दिखाने का आरोप लगाते हुए भीम आर्मी ने जिला मुख्यालय जांजगीर में विरोध प्रदर्शन (Performed) किया।

By: Vasudev Yadav

Published: 07 Jul 2019, 05:39 PM IST

जांजगीर-चांपा. रविवार को सुबह करीब डेढ़ बजे भीम आर्मी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश बंजारे के नेतृत्व में कचहरी चौक में इकट्ठे हुए और पैदल रैली निकाते हुए मेट्रो टॉकीज जांजगीर के सामने खड़े होकर विरोध प्रदर्शन (Performed) किया।
इस दौरान पदाधिकारियों ने कहा कि संविधान के ऊपर बनी मूवी आर्टिकल 15 (Article 15) अच्छी फिल्म है बावजूद जिले के किसी भी टॉकीज में इस फिल्म का प्रदर्शन नहीं किया जा रहा। टॉकीजों में एडल्ट और कई प्रकार की फिल्म दिखाई जा रही है जबकि जो फिल्म जन-जन को जागरूक करने वाली है उसे टॉकीज संचालक नहीं दिखा रहे। फिल्म को हर हाल में लगाने की मांग को लेकर पदाधिकारियों ने नारेबाजी शुरू की।

Read More : मालगाडिय़ों पर हर फेरे में घट गया 59 टन कोयला, ये है वजह...
इसके बाद मेट्रो टॉकीज के संचालक बजाज ने खुद आकर पदाधिकारियों से बात की और बताया कि फिल्म लगाने को लेकर कहीं कोई इंकार वाली बात ही नहीं। वे खुद फिल्म लगाना चाहते हैंं लेकिन अभी छोटे टॉकीजों को यह फिल्म वितरकों द्वारा दिया नहीं जा रहा। अभी केवल मॉल के मल्टीप्लेक्स में ही यह फिल्म प्रदर्शित हो रही है। साल में चार से पांच फिल्में ऐसी होती हैं जो रिलीज होने के बाद दो से तीन हफ्ते तक केवल बड़े मल्टीप्लेक्स, मॉल को ही दी जाती है दो-तीन हफ्तों के बाद ही फिर छोटे सिनेमाघरों को मिलती है ।

Read More : बताना ही पड़ेगा चाय की दुकान चलाते हैं या इंडस्ट्री के हैं मालिक, आर्थिक जनगणना के लिए सर्वेयरों को दी जा रही ट्रेनिंग

रैली निकालते हुए भीम आर्मी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने मेट्रो टॉकीज के सामने की नारेबाजी, ये है वजह...

यह फिल्म भी ऐसे ही दी जा रही है। हम लगातार मांग कर रहे हैं। जैसे ही हमें फिल्म वितरक से मिल जाएंगी तत्काल हम फिल्म का प्रदर्शन करेंगे। टाकीज संचालक ने बताया कि संभवत: 19 जुलाई तक फिल्म मिलने की उम्मीद है जिसके बाद प्रदर्शन जरूर होगा। फिल्म लगाए जाने का आश्वासन मिलने के बाद भीम आर्मी ने अपना विरोध प्रदर्शन खत्म कर दिया। इस दौरान नायब तहसीलदार सीता शुक्ला, कोतवाली प्रभारी मंडावी समेत बड़ी संख्या में महिला-पुरुष जवान स्थिति को देखते हुए मौजूद रहे।

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned