scriptबोले कलेक्टर जिले में प्रधानमंत्री का आगमन है सौभाग्य की बात | PM's arrival is good luck | Patrika News

बोले कलेक्टर जिले में प्रधानमंत्री का आगमन है सौभाग्य की बात

locationजांजगीर चंपाPublished: Sep 13, 2018 08:12:51 pm

Submitted by:

Shiv Singh

जिला व पुलिस प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली

जिला व पुलिस प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली

जिला व पुलिस प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली

जांजगीर-चांपा. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदर मोदी २२ सितंबर को जांजगीर जिला आ रहे हैं। इसे लेकर शासन प्रशासन पूरे जोर-शोर से तैयारियों में जुटा है। इस आयोजन के दौरान शहर का एक भा नागरिक समस्या से परेशान न हो इसके लिए जिला व पुलिस प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है, जिसे लेकर गुरुवार को कलेक्टर नीरज बनसोड़ व एसपी नीतु कमल ने अपनी बातें साझा किया।

कलेक्टर नीरज बनसोड़ ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र 22 सितम्बर जांजगीर प्रवास पर आ रहे हैं। ऐसा इस जिले के इतिहास में पहली बार हो रहा है, जब एक प्रधानमंत्री यहां पहुंचा है। यह एक गौरव की बात है। उन्होंने बताया कि इसको लेकर पूरी तैयारियां कर ली गई है। वाहनों के पार्किंग से लेकर उनके आने-जाने तक का रूट चार्ट तैयार कर लिया गया है। प्रधानमंत्री यहां पहुंच कर जनता को संबोधित करने के साथ ही राष्ट्रीय राजमार्ग सहित अन्य बड़े कार्यों का भूमिपूजन करेंगे।
Read more : Video- MIC ने बीटी सड़क के प्रस्ताव को नहीं दी स्वीकृति, दर्जन भर से अधिक प्रस्ताव को मंजूरी

उनके कार्यक्रम के लिए पुलिस ग्राउंड जांजगीर में पूरी तैयारियां की जा रही हैं। प्रशासकीय अधिकारियों को अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपकर उनकी ड्यूटी लगाई गई है। एसपी नीतु कमल ने बताया कि वाहन पार्किंग के लिए स्थल चयन किया जा रहा है, उसके लिए एक मैप चार्ट भी तैयार कर चौक-चौराहों पर लगाया जाएगा,
जिससे लोगों को उसकी जानकारी हो सके। इसके साथ ही पुलिस सुरक्षा मानकों पर पूरी तरह से गंभीरता के साथ काम कर रही है। पुलिस रेलवे स्टेशन से लेकर होटल, लॉज, और यहां तक कि जिले में आने वाले नए किरायदारों तक का वेरीफिकेशन कर रही है। पत्रकार वार्ता में जिला पंचायत सीईओ अजीत वसंत, अपर कलेक्टर डीके सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पंकज चंद्रा, एसडीएम अजय उरांव और एसडीओपी जितेंद्र चंद्राकर आदि मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो