पीएम आगमन को लेकर चल रही तैयारी का जायजा लेने पहुंचे मूणत ने क्या कहा, पढि़ए पूरी खबर

पीएम आगमन को लेकर चल रही तैयारी का जायजा लेने पहुंचे मूणत ने क्या कहा, पढि़ए पूरी खबर

Shiv Singh | Publish: Sep, 11 2018 02:57:57 PM (IST) Janjgir-Champa, Chhattisgarh, India

- कलेक्टोरेट में बुलाई अधिकारियों की बैठकए हुआ मंथन

जांजगीर-चांपा. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदर मोदी 22 सितंबर को जांजगीर जिला पहुंच रहे हैं। इससे शासन प्रशासन का पूरा ध्यान इन दिनों इसे जिले के ऊपर है। पीएम का भव्य स्टेज खोखरा में पुलिस लाइन के ग्राउंड में तैयार किया जा रहा है। यहीं पर तीन-तीन हेलीपैड बनाए गए हैं, जिसमें प्रधानमंत्री, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री रमन सिंह का हेलीकॉप्टर उतरने की बात कही जा रहा है। इस पूरे स्थल को छावनी में अभी से बदल दिया गया है।

इसी कड़ी में सभी इंतजाम कैसे हो रहे इसका जायजा लेने राज्य के पीडब्ल्यूडी मंत्री राजेश मूणत व मुख्य सचिव अजय सिंह सहित राज्य स्तर के सभी अधिकारी पहुंचे। इस दौरान उनके साथ जिले के सभी बड़े अधिकारी मौजूद रहे। निरीक्षण के दौरान मूणत ने कलेक्टर को निर्देशित किया कि पीएम के स्टेज व डोम का विशेष ध्यान दिया जाए, यहां तक की डोम और स्टेज में लगाई जाने वाली हर एक कील की जिम्मेदारी उन्हें लेनी होगी कि वह सही लगी है कि नहीं।

पीडब्ल्यूडी राजेश मूणतए मुख्य सचिव अजय सिंहए राज्य जन सूचना अधिकारी राजेश टोप्पोए पीडब्ल्यूडी सचिव अनिल राय आदि हेलीकॉप्टर से सीधे पुलिस लाइन के सामने बने हेलीपैड में उतरे। यहां उनके स्वागत में जांजगीर कलेक्टर नीरज बनसोड़, एसपी नीतु कमल, रायगढ़ कलेक्टर शम्मीआबिदी सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे। इन्होंने सभी का बुके व फूलमाला से स्वागत किया। यहां सभी नेता और अधिकारी गाड़ी से सीधे पुलिस लाइन के मैदान पहुंचे और वहां बन रहे हेलीपैड व स्टेज का जायजा लिया। इस दौरान मूणत ने बन रहे स्थल का पूरा ड्राइंग डिजाइन देखा, कलेक्टर ने पूरे ड्राइंग डिजाइन को खुद समझाया।

Read More : 'मैं भी बेरोजगार' अभियान का शुभारंभ कर पैदल मार्च करते हुए युवा कांग्रेसियों ने घेरा रोजगार कार्यालय

पीएम आगमन को लेकर चल रही तैयारी का जायजा लेने पहुंचे मूणत ने क्या कहा, पढि़ए पूरी खबर

इस दौरान मूणत ने दो टूक शब्दों में कहा कि वह किसी भी तरह की लापरवाही नहीं चाहते हैं। सभी को पूरी जिम्मेदारी के साथ अलग-अलग काम बांटा जाए। उन्होंने कहा कि इस पूरी तैयारी के दौरान स्टेज में लगने वाली एक.एक कील की जिम्मेदारी उन्हें लेनी होगी। कील सही लगी हैं किन नहीं। कार्यक्रम के दौरान कुछ भी गलत नहीं होना चाहिएए यह कहीं से भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

नहीं दिखे भाजपा के नेता
जैसे ही पुलिस ग्राउंड में राजेश मूणत का हेलीकॉप्टर पहुंचा वहां अधिकारियों का तो हुजूम दिखाए लेकिन एक भी बड़ा भाजपा नेता नहीं दिखा। वहां केवल भाजपा के जिला महामंत्री अमर सुल्तानिया और उनके साथी ही बुके लेकर पहुंचे। कुछ देर बाद जब मूणत स्टेज व अन्य तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे तो वहां सांसद कमला देवी पाटले पहुंची। इसके अलावा जिले से कोई भी बड़ा भाजपा नेता वहां नहीं दिखा।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned