लॉकडाउन के दौरान नाबालिग का अपहरण करने वाला आरोपी लौटा घर, पुलिस ने घेराबंदी कर किया गिरफ्तार

Kidnapping Case: पिछले चार माह से फरार नाबालिग का अपहरण करने वाला आरोपी लॉकडाउन के दौरान घर लौटा। जब पुलिस को इसकी भनक लगी तो उसे घेराबंदी कर पकड़ लिया।

By: Vasudev Yadav

Published: 23 Apr 2020, 06:57 PM IST

जांजगीर-चांपा. चंद्रपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की का अपहरण करने वाले आरोपी को पुलिस ने चार महीने बाद गिरफ्तार किया है। बुधवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है।

चंद्रपुर पुलिस के अनुसार 13 जनवरी को नाबालिग लड़की अपने घर से निकली थी और घर नहीं लौटी। लगातार सप्ताह भर तक उसकी तलाश की गई। उसके सारे रिश्तेदारों के घर में भी दबिश दी गई, लेकिन उसका पता नहीं चला। इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि मंडीपारा चंद्रपुर का रहने वाला युवक संजय सारथी पिता छोटे लाल उसे भगाकर ले गया है। वह नाबालिग को भगाकर जम्मू कश्मीर की ओर पलायन कर गया था।

Read More: सड़क पर ईंट व पत्थर से दबे मिले सौ-सौ के नोट, लोगों में दहशत, नोट स्वास्थ्य विभाग के हवाले

इस दौरान नाबालिग के परिजनों ने मामले की रिपोर्ट चंद्रपुर थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस आरोपी की पतासाजी कर रही थी। इस दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी लॉक डाउन के दौरान अपने घर लौटा है। उसके साथ नाबालिग भी है। पुलिस ने बुधवार को उसके घर में घेराबंदी करते हुए उसे पकड़ा और धारा 363, 366, 376 एवं पास्को एक्ट 4, 6 के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned