कंट्रोल रूम में तैनात पुलिस वाले ने कर लिया था अकाउंट हैक, महिला आरक्षक को भेजता था अश्लील फोटो और वीडियो

जांजगीर के पुलिस कंट्रोल रूम में नारद ताम्रकार नाम का आरक्षक की तैनाती थी। नारद और उसके परिवार वालों का एक महिला आरक्षक और उसके पति से परिचय था। उसके पास महिला आरक्षक का मोबाइल नम्बर भी था।

जांजगीर. जांजगीर छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में एक पुलिस का जवान एक परिचित महिला आरक्षक को अश्लील फोटो भेजता था। महिला आरक्षक ने अब इसकी शिकायत कोतवाली में की है। जिसके बाद आरोपी आरक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

कानूनी दावं-पेंच में फंसी 11 साल की दुष्कर्म पीड़िता की जान, 6 महीने से गर्भवती बच्ची को है गर्भपात के आदेश का इंतजार

जानकारी के अनुसार, जांजगीर के पुलिस कंट्रोल रूम में नारद ताम्रकार नाम का आरक्षक की तैनाती थी। नारद और उसके परिवार वालों का एक महिला आरक्षक और उसके पति से परिचय था। उसके पास महिला आरक्षक का मोबाइल नम्बर भी था।

इसी का फायदा उठाते हुए आरक्षक पिछले पांच महीने से महिला आरक्षक को अश्ली फोटो भेजकर परेशान करता था। यही नहीं उसने महिला का गूगल अकाउंट भी हैक कर लिया था और उसी के जरिये वह उसके व्यक्तिगत फोटो निकाल लेता था और उसके चेहरे को अश्लील फोटो के साथ जोड़ देता था।

महिला आरक्षक की शिकायत के बाद आरक्षक को धारा 509 ख,506, 294 और 67 आईटी एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: कोरोना: अगर इस ठप्पे के साथ कोई बाहर घूमता दिखे तो उसे घर जाने को कहें, प्रशासन को भी तत्काल दें इसकी सुचना

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned