scriptProstitution spread in many hotels of the city, give money and bring t | शहर के कई होटलों में जिस्मफरोशी के पसरे पैर, पैसा दो लड़की लाओ | Patrika News

शहर के कई होटलों में जिस्मफरोशी के पसरे पैर, पैसा दो लड़की लाओ

locationजांजगीर चंपाPublished: Nov 22, 2022 09:29:10 pm

Submitted by:

Ashish Tiwari

शहर के भी कई होटलों में जिस्मफरोशी का धंधा खुलेआम चल रहा है। पत्रिका ने शहर में दो दिन तक कई होटलों का स्टिंग किया तो यह बात सामने आई। जिसमें होटल व लॉज संचालक का कहना है कि पैसा दो लड़की लाओ, पुलिस की कोई चिंता नहीं है।

शहर के कई होटलों में जिस्मफरोशी के पसरे पैर, पैसा दो लड़की लाओ
sp office
इससे आसपास का माहौल खराब हो रहा है। साथ ही इसका कम उम्र के युवक-युवतियों पर गलत असर पड़ रहा है।
शहर के कुछ होटलों में देह व्यापार खुलेआम चल रहा है। इस धंधे से जुड़े लोग कुछ होटलों के कमरे को बुक कराकर आसानी से इस धंधे को अंजाम दे रहे हैं। जिले के हसौद में तीन दिन पहले एक लॉज में हुई छापामारी में इसका खुलासा होने के बाद होटलों की नियमित जांच नहीं हो पा रही है। पुलिस ने कुछ महिला व आपत्तिजनक समान भी बरामद करने में सफलता हासिल की थी। परंतु उस कार्रवाई के बाद मामला ठंडा पड़ गया। न केवल शहर की होटलें बल्कि चांपा के लॉज व रेस्टोरेंट में भी चंद लोभ में नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। इन्हें बस रुपए से मतलब है। अतिरिक्त राशि मिलते ही बिना आइडी, लड़के-लड़की को एक साथ रुकवाने में इन्हें कोई परहेज नहीं है। पत्रिका टीम ने सोमवार व मंगलवार को शहर के विभिन्न लॉज व होटल की टोह ली तो अधिकांश में नियमों की अनदेखी ही मिली। इधर, कुछ होटल संचालक सतर्क हो गए। ज्ञात हो कि पत्रिका टीम को लॉज व होटलों में जिस्मफरोशी की शिकायत लंबे समय से मिल रही थी। शिकायत के हिसाब से पत्रिका की टीम ने होटलों की टोह ली।
पत्रिका टीम स्टिंग के कुछ अंश
पत्रिका की टीम कचहरी चौक स्थित एक लॉज पहुंची तो वहां स्कार्फ लगाए स्कूल ड्रेस में एक युवती व युवक मिले। जैसे ही पत्रिका की टीम अंदर पहुंची तो होटल मैनेजर उस लड़की को रूम में जाने के लिए बोल दिया। युवती सीधे रूम में चली गई। इधर युवक खड़ा था और आईडी को लेकर मैनेजर के साथ चर्चा चल ही रहा था। उस लड़की को बिना आईडी के रूम में भेज दिया गया था, युवक पत्रिका की टीम को देखकर युवती को बुलाई और वहां से रफूचक्कर हो गई। १५ मिनट के दौरान लॉज से स्कार्फ बांधे तीन से चार जोड़ी युवक-युवती निकली। लॉज मैनेजर से पूछने पर ७०० व १००० रूक का किराया बताया। इसी तरह रेलवे स्टेशन रोड स्थिति एक होटल में भी इसी तरह का नजारा देखने को मिला, जहां भी खुलेआम युवक-युवती ठंड के दिन में स्कार्फ बांधकर निकलते रहे।
स्टिंग में ज्यादातर स्कूली छात्राएं दिखी
पत्रिका की टीम सोमवार व मंगलवार को दोपहर १ से ३ बजे तक पत्रिका की टीम लॉज के सामने स्टिंग किया। जिसमें अधिकांश स्कूली छात्राएं लॉज से स्कार्फ बांधकर स्कूली ड्रेस में निकलते दिखी। साथ ही युवक भी स्कार्फ बांधकर निकलते रहे। दो घंटे के दौरान कचहरी चौक के पास एक लॉज में पांच से सात जोड़ी को आते और जाते पत्रिका की टीम कैप्चर किया।
जिला में पीटा एक्ट अब तक लागू नहीं
जांजगीर-चांपा जिला बने आज २४ साल को पार कर गया है। इसके बावजूद आज तक यहां पीटा एक्ट लागू नहीं हो सका है। ऐसे में आपत्तिजनक हालात में पकड़े जाने पर युवक-युवतियों को धारा १०९ या १५१ के तहत कार्रवाई कर छोड़ दिया जाता है। जिले में पीटा एक्ट लागू होना बहुत जरूरी हो गया।
कोतवाली पुलिस जानकारी के बाद भी अनजान
कोतवाली थाना से महज ३०० मीटर दूरी एक लॉज में जिस्मफरोशी का धंधा खुलेआम चल रहा है। पंद्रह मिनट खड़े होने पर एक युवक-युवति संदिग्ध हालात में दिख जाएंगे। इसकी पूरी जानकारी कोतवाली पुलिस को हैं। इसके बावजूद आज तक कार्रवाई तो दूर निरीक्षण करने पुलिस लॉज व होटल तक नहीं पहुंची है।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

महाराष्ट्र: बल्लारशाह रेलवे स्टेशन पर फुटओवर ब्रिज का हिस्सा गिरा, 20 यात्री घायल, 8 की हालत गंभीरGujarat Elections 2022: PM मोदी का कांग्रेस पर निशाना, कहा- देश में चरम पर था आतंकवादश्रद्धा मर्डर केस: सोमवार को आफताब के नार्को टेस्ट के लिए FSL में तैयारी, जानिए तिहाड़ में कैसे गुजरी पहली रातराजस्थान में बैकफुट पर कांग्रेस, पार्टी में फूट का डर, गहलोत खेमा शांत, पायलट समर्थक मुखरकेजरीवाल का बड़ा दावा! बोले- लिख कर देता हूं गुजरात में बन रही AAP की सरकारBJP का केजरीवाल पर हमला, संबित पात्रा बोले, सत्येंद्र जैन के लिए जेल में रखे गए हैं 10 लोगपूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सहारनपुर दो दिवसीय दौरे पर, कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकतमन की बात में पीएम मोदी ने कहा, जी-20 की अध्यक्षता मिलना गौरव की बात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.