न्यूज इम्पैक्ट : खराब पड़े कूलर की कराई गई मरम्मत, नए कूलर भी खरीदे गए, अब मरीजों को मिलेगी राहत

- अस्पताल प्रबंधन ने लिया संज्ञान, अब मरीजों को गर्मी से मिलेगी राहत

By: Vasudev Yadav

Published: 04 Apr 2019, 06:45 PM IST

जांजगीर-चांपा. जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों को अब गर्मी नहीं लगेगी। इसकी खबर पत्रिका में प्रमुखता से प्रकाशित किया गया थ, जिसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने संज्ञान लिया और पुराने कूलर को सही करवाकर व नए कूलर की खरीदी की गई है। अब सभी वार्डों में कूलर लगा दिया गया है। गुरूवार से वार्डों में कूलर चालू भी हो गए हंै।

वार्डों में कूलर चालू कराने की सुध आखिर जिला अस्पताल प्रबंधन को आ गई। पारा 43 डिग्री पर भी तेज गर्मी में जिला अस्पताल में कूलर चालू नहीं हो सके थे। खबर प्रकाशन के बाद प्रबंधन ने सुध ली। पुराने कूलर को सही करवाया गया। उसके बाद बाद 8 से 10 कूलर लिए और सभी वार्डो में लगाया गया। इसके बाद अब मरीजों को गर्मी से राहत मिल रही है। नीचे के बड़ा वार्ड में दो-दो कूलर लगाया गया है। वहीं छोटे वार्डों में एक कूलर लगा दिया गया है। जिससे अब मरीजों को गर्मी से परेशानी नहीं होगी। भर्ती मरीज अब सुकून की सांस ले रहे हैं।

Read More : जानिये उस हारे हुए नेता की कहानी जिसपर कांग्रेस ने लगाया है दाँव

हर रोज बड़ी संख्या में पहुंच रहे मरीज
भीषण गर्मी की वजह से हालत यह है कि मौसमी बीमारियों के मरीज बढ़ रहे है। इससे खासकर उल्टी-दस्त, लू के मरीज है। अस्पताल मेें रोजाना की ओपीडी 500 पार हो गई है। वहीं भर्ती मरीजों की संख्या भी करीब 50 से 60 के आसपास है। यहीं कारण है कि जिला अस्पताल तो फूल हो गए हैं।

-पुराने कूलर को बनवाया गया गया है। इसके अलावा 8 से 10 कूलर नए खरीद लिए है। अब अस्पताल के सभी वार्डों में कूलर लगा दिया गया है। गुरूवार से सभी कूलर शुरू हो जाएंगे- बीपी कुर्रे, सिविल सर्जन

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned