scriptRepair of pit which is inviting death near Shiva temple impact of news | शिव मंदिर के पास मौत को निमंत्रण दे रहे गड्ढे का कराया गया मरम्मत खबर का असर | Patrika News

शिव मंदिर के पास मौत को निमंत्रण दे रहे गड्ढे का कराया गया मरम्मत खबर का असर

हमेशा व्यस्त रहने वाले वाले मार्ग शिव मंदिर के पास अंधा खतरनाक मोड़ में नाला का टूटा हुआ स्लैब मौत को आमंत्रण दे रहे थे। टूटने के बाद जिम्मेदार इसे बनवा नहीं रहे थे।

जांजगीर चंपा

Updated: May 07, 2022 09:02:46 pm

हमेशा व्यस्त रहने वाले वाले मार्ग शिव मंदिर के पास अंधा खतरनाक मोड़ में नाला का टूटा हुआ स्लैब मौत को आमंत्रण दे रहे थे। टूटने के बाद जिम्मेदार इसे बनवा नहीं रहे थे। पत्रिका में प्रमुखता से खबर प्रकाशित के बाद नपा ने संज्ञान लिया और टूटा हुआ स्लैब का तत्काल मेंटेनेंस कराया गया। अब लोगों का राह आसान हो गया।
ज्ञात हो कि जिला मुख्यालय के व्यस्त मार्ग न्यू चंदनिया पारा में नहर के पास शिव मंदिर स्थित है। शिव मंदिर के पास ही नहर से उतरने वाली सड़क में अंधा खतरनाक मोड़ है। जहां पर एक ट्रेक्टर नाला के स्लैब को तोड़कर फरार हो गया था। स्लैब टूटने से चार से पांच फीट तक गड्ढा हो गया था। यह गड्ढा बहुत ज्यादा खतरनाक था, क्योंकि नाला की गहराई कम से कम ६ फीट है, इसमें पूरा गंदगी भरा हुआ है। अगर आने वाले लोग व मोहल्लेवासी के लिए यह मौत का गड्ढा साबित हो रहा था। सबसे बड़ी बात शिव मंदिर शहर के प्रमुख आस्था का केन्द्र होने की वजह से इस सड़क में हमेशा लोगों का आना लगा रहता है। साथ ही आगे नहरिया बाबा मंदिर है, इसलिए शार्टकट के कारण इस सड़क से लोग नहरिया बाबा मंदिर भी जाते है। इसलिए यह सड़क काफी व्यस्त रहता है। यह खतरनाक अंधा मोड़ होने के कारण मौत को हमेशा आमंत्रण दे रहा था। इस संबंध में कई बार मोहल्लेवासी नपा को शिकायत कर चुके थे, बावजूद इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा था। बाद में पत्रिका ने ३ मई के अंक में शिव मंदिर के पास टूटा नाली का स्लैब, मौत को दे रहा निमंत्रण शीर्षक से प्रमुखता से खबर प्रकाशित किया। इसके बाद जिम्मेदार नपा अध्यक्ष भगवान दास गढ़वान ने तत्काल संज्ञान लिया और वार्ड ७ पार्षद विष्णु यादव को मरम्मत कराने के निर्देश दिए। शनिवार को मजदूरों ने इस पर शुरू कर दिया है। टूटा हुआ स्लैब का मरम्मत करा दिया गया है। अब लोगों को आने जाने में कोई परेशानी नहीं होगी। अब मोहल्लेवासी सहित राहगिरों का राह आसान हो जाएगा।
शिव मंदिर के पास मौत को निमंत्रण दे रहे गड्ढे का कराया गया मरम्मत खबर का असर
nala ka tuta sleib

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को मिला नया कप्तान, दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारीउदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांडः कानपुर से आतंकी कनेक्शन, एनआईए की टीम जल्द जा कर करेगी छानबीनAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शरद पवार ने किया बड़ा दावा- फडणवीस डिप्टी सीएम बनकर नहीं थे खुश, लेकिन RSS से होने के नाते आदेश मानाUdaipur Murder: आरोपियों को लेकर एनआईए ने किया बड़ा खुलासा, बढ़ी राजस्थान पुलिस की मुश्किल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.